logo-image

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा- बॉलीवुड में अपने काम से हूं खुश, नहीं जाना हॉलीवुड

पुराने गानों की शौकीन सोनाक्षी ने कहा कि 1990 के दशक के सभी गानों पर प्रस्तुति के लिए तैयार हैं।

Updated on: 21 Mar 2017, 07:29 PM

मुंबई:

अभिनेता सलमान खान के साथ 'द बैंग-द टूर' में प्रस्तुति को लेकर उत्साहित अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि वह बॉलीवुड में अपने काम से बहुत खुश हैं। उनका हॉलीवुड जाने का कोई सपना नहीं है।

सोनाक्षी ने कहा, 'मैं यहां जो काम कर रही हूं, उससे खुश हूं। लेकिन, अगर कोई रोमांचक प्रोजेक्ट आता है तो मैं उसके बारे में एक बार सोचूंगी जरूर। हालांकि, मैं अभी हॉलीवुड जाने के बारे में नहीं सोच रही हूं।'

ऑस्ट्रेलिया में 'द बैंग-द टूर' के तहत मेलबर्न, सिडनी और न्यूजीलैंड के ऑकलैंड में शो होंगे। इस दौरे से पहले अभिनेत्री ने अपने करियर के बारे में कई पहलुओं पर चर्चा की।

ये भी पढ़ें: स्टाइल स्टेटमेंट बनने की तुलना में कलाकार बनना ज्यादा जरूरी: सोनाक्षी सिन्हा

सलमान के साथ प्रस्तुति देने के बारे में सोनाक्षी ने कहा, 'हम इस पर काम कर रहे हैं। दर्शकों को शो में देखना होगा कि हमारा काम कैसा है। मैं आपको इसका आश्वासन देती हूं कि अगर दबंग जोड़ी साथ में होगी, तो यह शानदार ही होगा।' सोनाक्षी ने 2010 में सलमान खान के साथ 'दबंग' फिल्म में काम किया था। इसी फिल्म के साथ उन्होंने बॉलीवुड में पदार्पण किया।

पुराने गानों की शौकीन सोनाक्षी ने कहा कि 1990 के दशक के सभी गानों पर प्रस्तुति के लिए तैयार हैं, क्योंकि वह इन्हीं गानों को सुनते हुए बड़ी हुई हैं। वह इस बात से भी खुश हैं कि अब के समय में ये गाने फिर से फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। सोनाक्षी की आगामी फिल्म 'नूर' में पुराने गीत 'गुलाबी आंखें' के नए रीमेक को दर्शाया गया है।

ये भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा बनीं 'मोस्ट सेंसेशनल सेलिब्रिटी' 2016, प्रियंका को किया पीछे

'द बैंग-द टूर' में सोनाक्षी के साथ फिल्मकार प्रभुदेवा, बिपाशा बसु और रैपर बादशाह भी होंगे। अभिनेत्री ने कहा है कि वह इस टूर पर प्रभुदेवा के साथ प्रस्तुति की योजना बना रही हैं। अपनी आगामी फिल्म 'नूर' के बारे में सोनाक्षी ने कहा कि इस फिल्म में निभाया गया पत्रकार का किरदार उनके दिल के बेहद करीब है।

सोनाक्षी ने कहा कि 'नूर' के बाद उन्हें 'इत्तेफाक' की रीमेक में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ देखा जाएगा। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में वह पहली बार खलनायिका के किरदार में नजर आएंगी। दर्शकों ने उन्हें पहले ऐसी भूमिका में नहीं देखा होगा।

ये भी पढ़ें: ऑफिस में दिखना है फैशनेबल तो वार्डरोब में इन ड्रेसेज को दें जगह