logo-image

International Yoga Day 2019: योग दिवस से पहले शिल्पा शेट्टी ने बताया फिटनेस का मंत्र, देखें Video

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day) से पहले शिल्पा ने अपने इंस्टा अकांउट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह योग करती हुई नजर आ रही हैं

Updated on: 20 Jun 2019, 04:09 PM

highlights

  • शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं
  • शिल्पा ने योग का वीडियो शेयर किया है
  • 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस है

नई दिल्ली:

अपने बेहतरीन डांस और हॉट फिगर के लिए फेमस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं जहां वह अक्सर अपनी फोटोज और फिटनेस वीडियो शेयर करती रहती हैं. फिटनेस फ्रीक शिल्पा शेट्टी का अंतरराष्ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day) से पहले एक योग वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. शिल्पा अपने हॉट फिगर का पूरा क्रेडिट योग को देती हैं.

यह भी पढ़ें- अब ऋतिक रोशन की बहन सुनैना के लिए सुजैन खान ने किया ये पोस्ट

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day)  से पहले शिल्पा ने अपने इंस्टा अकांउट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह योग करती हुई नजर आ रही हैं, शिल्पा ने लिखा ' #InternationalYogaDay का इंतजार क्यों करें, जब हर दिन योग दिवस हो सकता है?'

यह वीडियो सूरत का है. सूरत में हुए इवेंट में शिल्पा शेट्टी ने कई लोगों को योग के सरल टिप्स दिए थे. वीडियो में ऑडिटोरियम में मौजूद सभी लोग व्हॉइट एंड ब्लैक कलर के कपड़ो में नजर आ रहे हैं. वीडियो में शिल्पा लोगों को योग के अलग अलग आसन बता रहीं हैं.

यह भी पढ़ें- 'रंगून' में कंगना रनौत के साथ Kiss पर शाहिद कपूर ने अब किया ये बड़ा खुलासा

बता दें कि भारत में योग (Yoga) करने की परंपरा करीब 5000 साल से भी ज्यादा पुरानी है. धर्म ग्रंथों में योग को शरीर और आत्मा के बीच सामंजस्य का अद्भुत विज्ञान माना जाता है. इस प्रचीन विद्या को पूरी दुनिया के लोगों तक पहुंचाने के उद्देश्य से हर साल 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day 2019) मनाया जाता है.