logo-image

IIFA में दिखेगा सारा अली खान का जलवा, इन गानों पर दिखाएंगी डांस

इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'लव आजकल 2' (Love Aaj Kal 2) अगले साल 14 फरवरी को रिलीज हो रही है

Updated on: 16 Sep 2019, 05:36 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकेडमी (IIFA) के 20वें संस्करण में परफॉर्म करेंगी, जिसमें वह अपने पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अपनी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) के फेमस गानों पर डांस करती नजर आएंगी. 

मुंबई में रविवार को अवॉर्ड शो के लिए अभ्यास करने के दौरान मीडिया से बातचीत होने पर सारा ने कहा, 'मैं बचपन से आईफा अवॉर्ड शो देखती आ रही हूं. मैं अपने पिता के साथ आईफा अवॉर्ड्स में आ चुकी हूं. मुझे याद है दो साल पहले आईफा न्यूजर्सी में आयोजित हुआ था और मैं अपने पिता के साथ न्यूयॉर्क में थी.

यह भी पढ़ें- कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए खुशखबरी, लॉन्च कर रहे हैं YouTube Channel

View this post on Instagram

Hamara pehla gaana 💭🎬🎼🎧🎤🎥 🖤

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

लेकिन मैं कार्यक्रम में नहीं जा सकी थी, क्योंकि उन्होंने कहा, 'तुम क्यों शामिल होना चाहती हो, तुम्हें आमंत्रित नहीं किया गया है?' तो, इस साल मेरे लिए आईफा काफी खास है, क्योंकि मुझे इस बार आमंत्रित किया गया है. मैं वहां परफॉर्म करने वाली हूं और अब मुझे वास्तव में महसूस हो रहा है कि मैं इस उद्योग का हिस्सा बन गई हूं.'

यह भी पढ़ें- चौथी बार शादी करेंगी जेनिफर लोपेज, कहा- यह रिश्ता बना रहेगा

View this post on Instagram

The question isn’t who’s going to let me; it’s who’s going to stop me⁉️ #beyou #doyou 💋💋💋 @pumaindia

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने आगे बताया कि वह माधुरी दीक्षित नेने और रणवीर सिंह के साथ प्रस्तुति देंगी. यह पूछे जाने पर कि वह किन गानों पर डांस करने वाली है, सारा ने बताया, 'मैं अपने गानों पर डांस करने वाली हूं. लेकिन मैं इस कार्यक्रम में पहली बार प्रस्तुति देने वाली हूं, इसलिए मैं अपनी मां और पिता के गानों पर भी डांस करूंगी.'

यह भी पढ़ें- ऋतिक के साथ 'सत्ते पे सत्ता' में नजर आएगा ये स्टार, निभाएगा उनके भाई का किरदार

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो सारा अली खान (Saif Ali Khan) के पास कई बड़ी फिल्मों के ऑफर्स हैं. इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'लव आजकल 2' (Love Aaj Kal 2) अगले साल 14 फरवरी को रिलीज हो रही है. इसके अलावा सारा अली खान (Saif Ali Khan), डेविड धवन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'कुली नंबर-1' (Coolie No. 1) के सीक्वल में वरुण धवन के साथ भी नजर आएंगी.

(इनपुट- आईएएनएस से)