News Nation Logo
Banner

न्यूयॉर्क की सड़कों पर चलते-चलते ऋषि कपूर से टकराए राजकुमार, नीतू कपूर ने शेयर की तस्वीर

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 05 Aug 2019, 07:47:00 PM
ऋषि कपूर (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) यहां दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर रास्ते में टकरा गए. ऋषि ने सोमवार की सुबह को नीतू, राजकुमार और पत्रलेखा के साथ की अपनी तस्वीर ट्विटर पर शेयर की. तस्वीर के कैप्शन में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने लिखा, 'राजकुमार और पत्रलेखा शहर में टकरा गए. छोटी दुनिया.'

यह भी पढ़ें- 'Betaal' की शूटिंग हुई पूरी, आहना कुमरा ने शेयर की तस्वीर

वहीं नीतू ने भी राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं.

तस्वीर के कैप्शन में नीतू ने लिखा, "बस चलते-चलते शानदार कलाकार राजकुमार राव से मुलाकात हो गई! पत्रलेखा की प्यारी बातों ने मेरा दिन बना दिया."

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और उनकी पत्नी अभिनेत्री जेनेलिया (Genelia D'Souza) भी ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से मिले थे.

यह भी पढ़ें- 'उरी' फेम मोहित रैना ने कश्मीर पर सरकार के फैसले का किया स्वागत

पिछले कुछ महीनों से परिवार के सदस्यों सहित कई दोस्तों ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से मुलाकात की और इस बात का ध्यान रखा कि इस दौरान वे बीमारी के इस दौर से गुजर रहे अभिनेता को खुश रखें. फिल्म और उद्योग जगत के कुछ सेलेब्रिटीज, जिन्होंने ऋषि (Rishi Kapoor) और नीतू से मुलाकात की, उनमें अनिल अंबानी (Anil Ambani) और उनकी पत्नी टीना, मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता, करण जौहर, शाहरुख खान (Shahrukh Khan), आमिर खान (Aamir Khan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra) और अनुपम खेर शामिल हैं.

यह भी पढ़ें- रवीना टंडन ने बीच में छोड़ा 'नच बलिए' शो!, फिर किया ये काम

View this post on Instagram

Your family is your whole world ❤️ so so many LOVES in these beautiful moments 🙏🤗🥰

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

इस बीच अप्रैल में एक खबर आई थी कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अब 'कैंसर मुक्त' हैं और अपने जन्मदिन 4 सितंबर से पहले भारत वापस आ जाएंगे.

(इनपुट- आईएएनएस से)

First Published : 05 Aug 2019, 07:47:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.