logo-image

ट्रांसपेरेंट ड्रेस के कारण Troll हुईं प्रियंका चोपड़ा, लोगों ने कहा- भारत मत आना

इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra) अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) और डॉगी डायना के साथ सैर पर दिखाई दे रही हैं

Updated on: 30 Jul 2019, 01:47 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) मियामी में बर्थडे मनाने के बाद इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं. हाल ही में प्रियंका (Priyanka Chopra) ने मियामी में अपने जन्मदिन की कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की थीं. लेकिन अब प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra) अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) और डॉगी डायना के साथ सैर पर दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ें- मां बनने को लेकर अनुष्का शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब

तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई है जो प्रियंका के लिए मुसीबत बन गई. इस ड्रेस की वजह से प्रियंका अब सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. ये तस्वीर प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम फैन पेज पर शेयर की गई है.

View this post on Instagram

Priyanka , Nick & Diana yesterday in New York

A post shared by Priyanka Chopra Online (@priyankaonline) on

View this post on Instagram

Cutest family 😍 @priyankachopra @nickjonas @diariesofdiana

A post shared by Priyanka Chopra Online (@priyankaonline) on

प्रियंका चोपड़ा की इन तस्वीरों पर लोगों ने काफी भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'नाइट ड्रेस पब्लिक में पहन कर क्यों निकल गई.'

वहीं दूसरे यूजर ने कहा, ' भारत मत आना.'

यह भी पढ़ें- बस करिए थोड़ा इंतजार, इस महीने से शुरू होगी जयललिता की बायोपिक, बजट भी है काफी लंबा-चौड़ा

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के इंस्टाग्राम पर 43.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky is Pink) 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

View this post on Instagram

My 💓

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता शोनाली द्वारा निर्देशित व लिखित फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है. फिल्म में जायरा वसीम (Zaira Wasim), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) भी नजर आएंगे. यह फिल्म आयशा चौधरी (Aisha Chaudhary) और उनके माता-पिता पर आधारित है.