logo-image

PHOTO: निक जोनास की आंखों में डूबी नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, शेयर की दिवाली पार्टी की तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky is Pink) 11 अक्टूबर को रिलीज हुई है

Updated on: 28 Oct 2019, 04:54 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने निक जोनास (Nick Jonas) के साथ रोमांटिक अंदाज में दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है. तस्वीर में प्रियंका (Priyanka Chopra), निक (Nick Jonas) की आंखों में डूबी नजर आ रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Happy Diwali to everyone celebrating. From mine to yours... दीपावाली की शुभकामनाएँ।।.'

यह भी पढ़ें: VIDEO: PM नरेंद्र मोदी के इस कैम्पेन का चेहरा बने अभिनेता राजकुमार राव

इस तस्वीर में प्रियंका ब्राउन कलर की साड़ी में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं निक जोनास भी व्हाइट कलर की शर्ट में हैंडसम लग रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के इंस्टाग्राम पर 45.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

यह भी पढ़ें: जैकी भगनानी की दिवाली पार्टी में लगा सितारों का जमावड़ा, देखें एक से बढ़कर एक तस्वीरें

View this post on Instagram

My everything ❤️ #karwachauth

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky is Pink) 11 अक्टूबर को रिलीज हुई है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता शोनाली द्वारा निर्देशित व लिखित फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है. फिल्म में जायरा वसीम (Zaira Wasim), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) भी नजर आऐ. यह फिल्म आयशा चौधरी (Aisha Chaudhary) और उनके माता-पिता पर आधारित है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा सकी.

यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने नियॉन लुक में ढाया कहर, शेयर की ये बोल्ड तस्वीरें

बता दें कि प्रियंका (Priyanka Chopra) का बचपन यूपी के बरेली और लखनऊ में बीता. साल 2000 में मिस वर्ल्ड का ताज सिर पर सजाकर प्रियंका ने पूरी दुनिया में नाम रोशन किया. इसके बाद प्रियंका (Priyanka Chopra) ने बॉलीवुड में एंट्री की और आज हॉलीवुड की फिल्में कर रही हैं. लेकिन इस पूरे सफर में PC को कई उतार-चढ़ाव का सामना भी करना पड़ा. प्रियंका के पिता का नाम अशोक चोपड़ा और माता का नाम मधु चोपड़ा है. यूपी के बरेली और लखनऊ में पढ़ाई करने के बाद 13 साल की उम्र में वह आगे की स्कूलिंग के लिए आंटी के साथ यूनाइटेड स्टेट चली गईं. उन्होंने कई इंटरव्यू में बताया है कि यूएस में पढ़ाई के दौरान वह कई बार कथित तौर पर रंगभेद का शिकार हो चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा के साथ ये काम करना चाहते हैं विराट कोहली

3 साल बाद प्रियंका वापस भारत लौट आईं. इसके बाद उनकी मां मधु ने प्रियंका की कुछ फोटोज फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड के लिए भेजी, जो सिलेक्ट हो गईं. प्रियंका अपने पिता अशोक चोपड़ा के बेहद करीब थीं. उनके पिता की मृत्यु साल 2013 में कैंसर से हो गई थी. प्रियंका ने अपने पिता की हैंड राइटिंग 'डैडी लिल गर्ल' का टैटू भी कराया है. प्रियंका ने 'द हीरो: लव स्टोरी ऑफ़ अ स्पाई', 'अंदाज', 'मुझसे शादी करोगी', 'वक्त: द रेस अगेंस्ट द टाइम', 'फैशन', 'दोस्ताना', 'कमीने', 'डॉन', 'बर्फी' और 'बाजीराव मस्तानी' जैसी फिल्मों में काम किया है.