logo-image

प्रियंका चोपड़ा ने पाकिस्तानी महिला को दिया मुंहतोड़ जवाब, देखें Viral Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ग्लोबल आइकॉन बन चुकी हैं

Updated on: 16 Dec 2019, 12:27 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ग्लोबल आइकॉन बन चुकी हैं. प्रियंका हाल ही में 'ब्यूटीकॉन फेस्टिवल लॉस एंजेलिस 2019 (Beautycon Festival Los Angeles 2019)' का हिस्सा बनीं. इस ईवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

प्रियंका चोपड़ा से पाकिस्तानी महिला ने उनके एक ट्वीट को लेकर जवाब मांगा. महिला ने पूछा कि वो संयुक्त राष्ट्र की पीस गुडविल एम्बेसडर हैं और पाकिस्तान में न्यूक्लियर वॉर को बढ़ावा देने वाला ट्वीट कैसे कर सकती हैं. प्रियंका ने समझदारी के साथ इसका जवाब दिया. प्रियंका ने कहा, 'मेरे पाकिस्तान में कई दोस्त हैं और मैं भारत से हूं. युद्ध का सपोर्ट मैं बिल्कुल नहीं करती हूं, लेकिन मैं देशभक्त भी हूं. अगर मैंने उन लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है, जो मुझसे प्यार करते हैं तो उसके लिए मैं माफी चाहती हूं.

यह भी पढ़ें- Dream Girl का गुदगुदाता हुआ ट्रेलर रिलीज, पूजा बनकर लड़कों से फ्लर्ट करते दिखे आयुष्मान खुराना

लेकिन मुझे नहीं लगता कि हम सब एक जैसे हैं, एक मध्य मैदान में हम सबको चलना होगा. ठीक वैसे ही जैसा तुमने किया. जिस तरह से तुम अभी यहां मेरे पास आई हो, शोर मत मचाओ, हम सब यहां प्यार के लिए हैं.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के इंस्टाग्राम पर 43.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky is Pink) 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

यह भी पढ़ें- फिल्म 'खून भरी मांग' को पूरे हुए 31 साल, कबीर बेदी ने शेयर किया ये किस्सा

View this post on Instagram

The #jsisters for life #alenajonas #valentinajonas @sophiet @daniellejonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता शोनाली द्वारा निर्देशित व लिखित फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है. फिल्म में जायरा वसीम (Zaira Wasim), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) भी नजर आएंगे. यह फिल्म आयशा चौधरी (Aisha Chaudhary) और उनके माता-पिता पर आधारित है.