logo-image

पूनम पांडे ने टीम इंडिया को पाकिस्तान पर जीत के बाद दिया ये गिफ्ट, देखें Video

अपनी बोल्ड अदाओं से हमेशा अपने प्रशंसकों को रिझाने वाली पूनम पांडे (Poonam Pandey) इंस्टाग्राम पर अक्सर धूम मचाती रहती हैं.

Updated on: 16 Oct 2019, 06:23 PM

नई दिल्ली:

कल वर्ल्ड कप 2019 (ICC Cricket World Cup 2019) में भारत ने मैनचेस्टर (Manchester) में इंडिया VS पाकिस्तान (IND VS PAK) के मैच में बड़ी जीत दर्ज की है. ऐसे में अपनी अदाओं से लोगों को घायल करने वाली अदाकारा और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) भी भला कैसे पीछे रह सकती थी.

यह भी पढ़ें- पूनम पांडे ने 'टॉपलेस' होकर मचाई थी सनसनी, यहां देखें Sizzling Photos

अपनी बोल्ड अदाओं से हमेशा अपने प्रशंसकों को रिझाने वाली पूनम पांडे (Poonam Pandey) इंस्टाग्राम पर अक्सर धूम मचाती रहती हैं. पूनम ने हाल ही सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है. पूनम ने ये वीडियो शेयर करते हुए बताया कि ये वीडियो खास टीम इंडिया के लिए है. इस वीडियो में पूनम की अदाएं देखने को मिल रही हैं. पूनम का ये अंदाज पहली बार देखने को नहीं मिला है, वे अक्सर ऐसे वीडियोज शेयर करती रहतीं हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram

God is really creative..i mean, just look at me ;) Shot by: Yugam

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

यह भी पढ़ें- लोगों को पसंद नहीं आया जान्हवी कपूर का बेली डांस, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram

New Video STRIP TEASE FOR TEAM INDIA Only on my New WEBSITE www.thepoonampandeyapp.com Trust me you'll like it ;)

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

बता दें कि पूनम पांडे की पहचान बॉलावुड की बेहद बोल्ड अभिनेत्री की है. पूनम अपने वीडियो यूट्यूब पर पोस्ट करती रहती हैं. इन वीडियों को बड़ी संख्या में देखा भी जाता है. पूनम पांडे ने बॉलीवुड फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत तेरा नशा फिल्म से की थी. पूनम पांडे आखिरी बार फिल्म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' में शक्ति कपूर के साथ रोमांस करती नजर आई थीं. इस फिल्म में भी उन्होंने बोल्ड सीन दिए थे.