News Nation Logo
Banner

'The Girl On The Train' का फर्स्ट लुक आया सामने, खून से लथपथ दिखीं परिणीति चोपड़ा

यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है जो तलाकशुदा महिलाओं पर आधारित है

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 21 Aug 2019, 01:32:04 PM
'द गर्ल ऑन द ट्रेन' से परिणीति चोपड़ा का फर्स्ट लुक (फोटो- Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अमेरिकन फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' (The Girl On The Train) की हिंदी रीमेक के लिए शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म को रिभु दासगुप्ता निर्देशित कर रहे हैं जो इससे पहले मेगास्टार अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'तीन' को बना चुके हैं. इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म से परिणीति चोपड़ा का पहला लुक सामने आ चुका है. परिणीति चोपड़ा ने तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. परिणीति ने फिल्म का लुक शेयर करते हुए लिखा, 'कुछ ऐसा जो मैंने कभी पहले कभी नहीं किया. मेरे जीवन में अब तक का सबसे कठिन किरदार.'

यह भी पढ़ें- इस दिन रिलीज होगी सलमान खान- सोनाक्षी सिन्हा की 'दबंग 3'

फिल्म में कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) भी हैं. निर्देशक रिभू दासगुप्ता के साथ 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' कीर्ति की दूसरी फिल्म है. इससे पहले उन्होंने नेटफ्लिक्स के 'बार्ड ऑफ ब्लड' में साथ काम किया था, जिसमें कीर्ति ने एक ब्रिटिश पुलिस कर्मी की भूमिका निभाई थी.

यह भी पढ़ें- माय नेम इज बांड! जेम्स बांड... कई मायनों में खास होगी अगले साल आने वाली एजेंट 007 की 25वीं फिल्म

यह फिल्म पाउला हाकिन्स के इसी नाम से 2015 में आई बेस्ट सेलर उपन्यास पर आधारित है. इस पर पहले से ही हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर बनाई जा चुकी है, जिसमें एमिलि ब्लंट, रेबेका फर्गुसन और हेली बेनेट ने काम किया था. यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है जो तलाकशुदा महिलाओं पर आधारित है, जो एक लापता शख्स की जांच में उलझ जाती है, जो उनके जीवन में उलटपुलट ले आता है. रिलायन्स इंटरटेनमेंट इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर को प्रोड्यूस करेगा.

यह भी पढ़ेंः न्यूयॉर्क में शख्स ने बॉलीवुड गाने पर किया डांस, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया मजेदार Video

हाल ही में परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'जबरिया जोड़ी' (Jabariya Jodi) में नजर आई थीं. बिहार के पकड़वा विवाह पर आधारित फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन धीमा रहा. डायरेक्टर प्रशांत सिंह (Prashant Singh) इसे डायरेक्ट किया था.

First Published : 21 Aug 2019, 01:32:04 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.