logo-image

नीतू कपूर ने ऋषि कपूर की तस्वीर शेयर करते हुए दिया FaceApp को चैलेंज

नीतू कपूर (Neetu Singh) ने बॉलीवुड दिग्गज ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है

Updated on: 25 Jul 2019, 12:47 PM

नई दिल्ली:

दुनिया भर में फेस एप (FaceApp) के जरिए अपना भविष्य देखने की होड़ मची है, आम आदमी से लेकर मशहूर हस्ती तक इस एप के जरिए अपने बुढ़ापे की तस्वीर देख रहे हैं. हाल ही में सोनम कपूर (Sonam Kapoor), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अर्जुन कपूर के बुढ़ापे का लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इसी बीच अब नीतू कपूर (Neetu Singh) ने बॉलीवुड दिग्गज ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

यह भी पढ़ें- परिणीति से फ्लर्ट करना पड़ा कपिल शर्मा को भारी, मांगा गिन्नी का मोबाइल नंबर

जिसमें उनके बुढ़ापे का लुक नहीं बल्कि उनके बचपन का लुक दिख रहा है. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की ये तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो रही है. नीतू (Neetu Singh) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'This pic proves Faceapp is so exaggerated.'

View this post on Instagram

This pic proves Faceapp is so exaggerated 🥴

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

नीतू कपूर (Neetu Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. हाल ही में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और उनकी पत्नी नीतू सिंह (Neetu Singh) ने अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) के घर पर लजीज भारतीय लंच का लुत्फ उठाया था.

यह भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर के फैन हैं नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी, पसंद है उनका..

View this post on Instagram

Always a pleasure spending time with Anupam 🥰 he has been a great support all thru🙏

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on


पिछले कुछ महीनों से परिवार के सदस्यों सहित कई दोस्तों ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से मुलाकात की और इस बात का ध्यान रखा कि इस दौरान वे बीमारी के इस दौर से गुजर रहे अभिनेता को खुश रखें. फिल्म और उद्योग जगत के कुछ सेलेब्रिटीज, जिन्होंने ऋषि (Rishi Kapoor) और नीतू से मुलाकात की, उनमें अनिल अंबानी (Anil Ambani) और उनकी पत्नी टीना, मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता, करण जौहर, शाहरुख खान (Shahrukh Khan), आमिर खान (Aamir Khan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra) और अनुपम खेर शामिल हैं.

View this post on Instagram

Your family is your whole world ❤️ so so many LOVES in these beautiful moments 🙏🤗🥰

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

इस बीच अप्रैल में एक खबर आई थी कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अब 'कैंसर मुक्त' हैं और अपने जन्मदिन 4 सितंबर से पहले भारत वापस आ जाएंगे.