logo-image

मलाइका अरोड़ा ने बिकिनी में शेयर की तस्वीर, फैंस को दिया Monday Motivation

बॉलीवुड की छैया-छैया गर्ल मलाइका अरोड़ा अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं

Updated on: 05 Aug 2019, 08:47 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के गलियारों में इनदिनों सिर्फ अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका (Malaika Arora) के अफेयर के चर्चे छाए हैं. पार्टी हो या वेकेशन दोनों अक्सर एकदूसरे के साथ नजर आते हैं. बॉलीवुड की छैया-छैया गर्ल मलाइका अरोड़ा अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं. उनकी हॉट तस्वीरें किसी को भी अपना दीवाना बनाने के लिए काफी हैं.

हाल ही में मलाइका ने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की. मलाइका ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, '#malaikasmondaymotivation ..... find ur happy place n cherish it.'

यह भी पढ़ें- Bollywood Top 5: Article 35A पर बॉलीवुड से आए तमाम रिएक्शन तो Pal Pal Dil Ke Paas का Teaser हुआ रिलीज

View this post on Instagram

#malaikasmondaymotivation ..... find ur happy place n cherish it ....

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली मलाइका को इंस्टाग्राम पर 92 लाख लोग फॉलो करते हैं. इससे एक तरफ तो प्रसिद्धि खूब है, लेकिन इसके विपरीत उन्हें लोगों के नकारात्मक रवैये का भी सामना करना पड़ता है. कभी उनके संबंध तो कभी अर्जुन और उनके बीच उम्र के अंतर तो कभी उनके पहनावे को लेकर भी लोग तरह-तरह की बातें करते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने कहा था कि तलाक के बाद दोबारा प्यार पाना उनके लिए बहुत ही खास है. रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका ने ये भी कहा कि 'ये कमाल की फीलिंग है. उन्होंने कहा था कि जब मेरी शादी टूट रही थी, तब मैं नहीं जानती थी कि मुझे दूसरी बार रिश्ते में जाना है या नहीं... उन्होंने कहा कि हालांकि मैं चाहती थी कि मैं अपने आपको दोबारा मौका दूं.