logo-image

कृति सैनॉन ने कहा, 'मधुबाला और मीना कुमारी बनूंगी'

बॉलीवुड की 'प्रेम सुंदरी' कृति सेनॉन (Kriti Sanon) आज एक फेमस एक्ट्रेस है. कृति सेनॉन बॉलीवुड का वो चेहरा है जिसे उनके फैंस हर अवतार में देखना पसंद करते हैं. चाहे बात इंडियन की हो या वेस्टर्न की. ऐसा ही कुछ कृति की एक्टिंग के साथ भी है.

Updated on: 01 Sep 2021, 04:50 PM

मुंबई:

बॉलीवुड की 'प्रेम सुंदरी' कृति सेनॉन (Kriti Sanon) आज एक फेमस एक्ट्रेस है. कृति सेनॉन बॉलीवुड का वो चेहरा है जिसे उनके फैंस हर अवतार में देखना पसंद करते हैं. चाहे बात इंडियन की हो या वेस्टर्न की. ऐसा ही कुछ कृति की एक्टिंग के साथ भी है. कृति चाहे हीरोपंती जैसी रोमांस या एक्शन वाली कोई फिल्म करें या पानीपत जैसी ड्रामा या हिस्टॉरिकल फिल्म. फैंस उन्हें हर रूप में देखना पसंद करते हैं. कृति को अभी तक किसी भी बायोपिक में नहीं देखा गया है. लेकिन, लगता है ये सपना भी जल्दी ही पूरा होने वाला है. जी हां, लेकिन ऐसा हम नहीं कृति कह रहीं है. 

                                   

हाल ही में, मिमी नामक फिल्म में सरोगेट मां की भूमिका निभाने के बाद अभिनेत्री कृति सेनॉन ने एक बार फिर अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित कर दी है. फिल्म में, उन्होंने नाममात्र की भूमिका निभाई और कृटिक्स के साथ-साथ दर्शकों से भी अपने काम के लिए बहुत प्रशंसा प्राप्त की है. फिल्म में अन्य महत्वपूर्ण रोल पंकज त्रिपाठी, सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा ने निभाए थे. जहां एक अकेली सेरोगेट मां के रूप में कृति की एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया है. वहीं कृति अब आगामी बायोपिक्स में प्रसिद्ध एक्ट्रेसेज के रोल प्ले करने के लिए बहुत उत्सुक हैं.

                                     

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कृति ने कहा था कि वो एक्ट्रेस मधुबाला की बायोपिक में उनका रोल प्ले करने के लिए बेहद उत्सुक हैं. अपनी फेवरेट एक्ट्रेसेज के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी हस्तियां जो फेमस रहीं है. मुझे ऐसा लगता है कि उनकी लाइफ के बारे में ज्यादा लोग नहीं जानते. एक्ट्रेस ने कहा मधुबाला के अलावा वह मीना कुमारी की बायोपिक करना भी पसंद करेंगी. कृति ने कहा कि दोनों ही एक जमाने की आइकोनिक हीरोइन रहीं है. मुझे खुद को भी लगता है कि मुझे भी उनके बारे में जानना चाहिए.

                                     

फिल्म इंडस्ट्री में मधुबाला की बायोपिक को लेकर काफी दिलचस्प बातें चल रही है. दिवंगत अभिनेत्री की बहन मधुर भूषण मधुबाला की लाइफ और करियर पर एक फिल्म बनाना चाहती हैं. इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स ये भी थीं कि निर्देशक तिग्मांशु धूलिया मीना कुमारी पर बायोपिक बनाना चाहते थे. जिसमें विद्या बालन को होना चाहिए था. लेटेस्ट रिपोर्ट्स से पता चलता है कि मीना कुमारी की ड्रमाटिक लाइफ पर अब एक वेब सीरीज़ बनाने का प्लैन बनाया जा रहा है. जहां कृति 60's की एक्ट्रेस की बायोपिक में काम करना चाहती हैं. वहीं उन्होंने हाल ही में मनष मल्होत्रा के एथनिक कलेक्शन के लिए भी काम किया है. इसमें कोई शक नहीं कि वेस्टर्न ड्रेसेज में हॉट दिखने वाली कृति इंडियन अवतार में भी बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं. 

                                     

बता दें, कृति के पास अभी लिस्ट में बहुत सारी फिल्में है. जिसमें प्रभास के साथ 'आदिपुरुष', टाइगर श्रॉफ के साथ गनपथ, अक्षय कुमार के साथ बच्चन पांडे और वरुण धवन के साथ भेड़िया शामिल है जो कि पूरी हो गई है.