logo-image

किम शर्मा को याद आया युवराज सिंह के साथ बीता पल, शेयर की ये तस्वीर

इस तस्वीर में फोटों में युवराज (Yuvraj Singh) अपनी एक्स गर्लफ्रेंड किम शर्मा (Kim Sharma) के साथ नजर आ रहे हैं.

Updated on: 19 Jul 2019, 07:47 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के Sixer king और 2011 वर्ल्ड कप के मैन ऑफ द सीरीज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की एक्स गर्लफ्रेंड किम शर्मा (Kim Sharma) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो रही है. किम शर्मा (Kim Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस तस्वीर में फोटों में युवराज (Yuvraj Singh) अपनी एक्स गर्लफ्रेंड किम शर्मा (Kim Sharma) के साथ नजर आ रहे हैं.

उनके एक तरफ उनकी पत्नी हेजल कीच (Hazel Keech) नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तरफ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड किम (Kim Sharma) नजर आ रही हैं. तीनों ही बेहद खुश हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए किम ने लिखा, 'Good vibes only.'

यह भी पढ़ें- अपर्णा सेन ने कहा- मेरी सबसे बड़ी राजनीतिक फिल्म है 'घरे बाइरे आज'

View this post on Instagram

Good vibes only #tbt

A post shared by Kim Sharma (@kimsharmaofficial) on

युवराज (Yuvraj Singh) ने दोनों के कंधे पर हाथ रखा हुआ और तीनों ही पोज करते दिख रहे हैं. फोटो में जहां एक तरफ युवराज सिंह ब्लैक शर्ट और व्हाइट ट्राउजर में नजर आ रहे हैं. तो उनकी पत्नी हेजल कीच प्रिंटेड टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं पार्टी में किम ने ब्लैक कलर की टाइगर प्रिंड ड्रेस पहनी हुई है.

यह भी पढ़ें- Bollywood Top 5: भांजे आहिल के स्टंट पर हवा में उछले सलमान खान तो ऋतिक ने गाया 'लगावेलू तू लिपिस्टिक'

View this post on Instagram

#weekends are for the pool #saturday 🏊‍♀️

A post shared by Kim Sharma (@kimsharmaofficial) on

बता दें 9 जून को अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद युवराज (Yuvraj Singh) ने एक पार्टी का आयोजन किया था. उनकी इस पार्टी में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार और देश के कई नामचीन उद्योगपति भी शामिल हुए थे. इस बीच उनकी एक्स गर्लफ्रेंड भी इस पार्टी में पहुंची थी. ऐसा माना जाता है कि किम शर्मा और युवराज सिंह (Yuvraj Singh) का काफी समय पहले ही ब्रेकअप हो चुका है, लेकिन दोनों आज भी बहुत अच्छे दोस्त हैं. जिसके चलते दोनों को अकसर एक दूसरे की पार्टियों में देखा जाता है.