logo-image

'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में ऋतिक रोशन के साथ नजर आएगी ये एक्ट्रेस

फराह खान (Farah Khan) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) इन दिनों फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' (Satte Pe Satta) रीमेक पर काम कर रहे हैं

Updated on: 22 Jul 2019, 04:13 PM

नई दिल्ली:

आजकल बॉलीवुड में रीमेक गानों के बाद अब फिल्मों के रीमेक बनने शुरू हो गए हैं. बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की सुपरहिट फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' (Satte Pe Satta) का भी रिमेक बनने जा रहा है. फराह खान (Farah Khan) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) इन दिनों फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' (Satte Pe Satta) रीमेक पर काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- लहंगा पहनकर जैकलीन फर्नांडिस ने बीट पर किया धमाकेदार डांस, देखें Viral Video

खबर है कि इस 'सत्ते पे सत्ता' (Satte Pe Satta) की रीमेक फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) लीड रोल में होंगे वहीं बतौर लीड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) नजर आएंगी. ऋतिक रोशन और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) पहले भी फिल्म 'बैंग बैंग' (Bang Bang) में साथ काम कर चुके हैं.

View this post on Instagram

. . मार दिया छलाँग !! 😜 . . #biharimode #super30

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

View this post on Instagram

🎂+ 🇲🇽 =💛

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बता दें कि 'सत्ते पे सत्ता' (Satte Pe Satta) फिल्म में शक्ति कपूर ने हकलू की भूमिका निभाई थी. वहीं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और हेमा मालिनी (Hema Malini) मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन डबल रोल में थे. बताया जा रहा था कि फराह खान ने सलमान खान को अपनी फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक के लिए अप्रोच किया था.इस फिल्म का बजट बहुत ज्यादा होने की वजह से फराह चाहती हैं कि फिल्म को चलाने के लिए इसमें एक बड़ा सुपरस्टार होना जरूरी है. इस बारे में जानकारी मिली थी कि सलमान ने इस प्रोजेक्ट के मल्टीस्टारर होने की वजह इसका हिस्सा बनने में रुचि नहीं दिखाई है.

यह भी पढ़ें- Avatar पर भारी पड़ी Avengers Endgame, बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

अगर ऋतिक के बारे में बात करे तो वह जल्द ही टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म वॉर में नजर आएंगे. इस फिल्म का एक्शन टीजर रिलीज हो चुका है. 53 सेकंड के टीजर में दोनों ही स्टार एकदूसरे के साथ फाईट करते हुए नजर आए. ऐसा लगा कि दोनों के बीच कोई जंग छिड़ी हो. फिल्म इस साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी.