logo-image

Kangana Ranaut: कंगना को पंसद हैं विद्युत जामवाल, सोशल मीडिया पर किया इज़हार

कंगना रनौत की इंस्टाग्राम स्टोरी पर आज सुबह से चर्चा हो रही है. कंगना ने दरअसल में इस स्टोरी पर एक वीडियो शेयर करते हुए कुछ ऐसा लिखा है कि लोग अब अटकलें लगा रहे हैं.

Updated on: 02 Aug 2023, 03:03 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया की एक स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो बॉलीवुड के एक एक्शन हीरो के साथ नज़र आ रही हैं. हालांकि अब तक कंगना को किसी भी फिल्म में इनके साथ नहीं देखा गया है लेकिन कंगना को अब इस बात का अफसोस हो रहा है कि किसी ने इन दोनों को एक साथ कास्ट क्यों नहीं किया. बॉलीवुड के स्टार सोशल मीडिया पर कभी भी कुछ भी यूं ही शेयर नहीं करते. शुरुआत में इस तरह की हिंट से आगे जाकर कोई बड़ी खबर सामने आती है. 

कंगना की स्टोरी में दिखा ये हीरो

अपने बेबाक अंदाज़ के लिए मशहूर कंगना रनौत ने कई साल पुराना एक वीडियो आज इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर किया. इस वीडियो में वो बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल के साथ नज़र आ रही है. ये उन दिनों का वीडियो है जब कंगना और विद्युत मॉडलिंग किया करते थे. ग्लैमर्स लुक में नज़र आ रही इस वीडियो में कंगना विद्युत के साथ रैंपवॉक करती दिख रही हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कंगना ने लिखा है - 'अच्छी जोड़ी, किसी को हमें किसी एक्शन फिल्म में कास्ट करना चाहिए. 

कंगना रनौत से पहले विद्युत जामवाल भी कई दिन पहले एक इंटरव्यू में उनकी फिल्म धाकड़ के लिए कंगना की तारीफ कर चुके हैं. विद्युत ने कहा था कि उन्हें कंगना को एक्शन सीन में देखकर गर्व महसूस हुआ है. 

वैसे कुछ दिनों से मिल रहे ये हिंट शायद इन दोनों के एक साथ किसी फिल्म में आने के संकेत भी हो सकते हैं. फिलहाल धाकड़ के बाद अब कंगना फिल्म इमरजेंसी, तेजस में नज़र आने वाली हैं. फिलहाल कंगना का सोशल मीडिया की स्टोरी वाला ये इशारा अब कितना स्टीक होने वाला है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा..