News Nation Logo
Banner

कंगना ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का पुराना वीडियो क्यों किया शेयर, जानें वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का एक वीडियो शेयर किया है. पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी अपने इंटरव्यू में कह रही हैं कि देश के बाहर रह रहे सिक्खों भाइयों को अफवाहों से बचना चाहिए .

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 07 Feb 2021, 08:13:15 PM
kan

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Photo Credit: News Nation)

मुंबई :

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) किसान आंदोलन को लेकर लगातार मुखर रही हैं और किसान आंदोलन के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करती आई हैं. हाल ही में कंगना ने एक ट्वीट शेयर करते हुए राष्ट्रवादी सिख मित्रों से निवेदन किया है कि इस गौरवशाली समुदाय की छवि को खराब ना होने दें. कंगना रनौत ने अपने इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी रीट्वीट किया था जिसमें एक सिख शख्स कह रहा है कि किसान बिल का विरोध करने वाले लोग गंदी राजनीति का खेल रहे हैं. आज फिर  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का एक वीडियो शेयर किया है. पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी वीडियो में एक इंटरव्यू दे रही हैं. पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी अपने इंटरव्यू में कह रही हैं कि देश के बाहर रह रहे सिक्खों भाइयों को अफवाहों से बचना चाहिए और उस पर ध्यान नहीं देना चाहिए.पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी अपने इंटरव्यू में कह रही हैं ' देश के बाहर रह रहे सिक्खों के बीच पंजाब को ले आकर कई तरह की भ्रांतियां फैलाई जा रही है और लोग अफवाह सुन सुन कर परेशां हो रहें हैं'. इंदिरा गांधी अपने इंटरव्यू में लोगों से निवेदन कर रही है कि जो राष्ट्रहित सोचने वाले लोग हैं वो इन अफवाहों से ऊपर उठें और देश के तरक्की में योगदान दें.   

बता दें कि किसानों के प्रदर्शन (farmers protest) को लेकर अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) और कई बड़े सेलिब्रिटीज ने ट्वीट किया है. इन ट्वीटों के  जवाब में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने नहीं रिहाना के ट्वीट पर सबसे पहली प्रतिक्रिया दी थी. रिहाना (Rihanna) के ट्वीट के बाद बॉलीवुड दो भागों में बंटा हुआ नजर आ रहा है. जहां कुछ सेलेब्स ने रिहाना के ट्वीट का समर्थन किया है, तो वहीं कुछ ने कहा कि ये देश का मुद्दा है और इसमें विदेशियों को दखल नहीं देना चाहिए. इसी बीच कंगना और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के बीच भी एक बार फिर ट्विटर वॉर छिड़ गई थी.  तापसी ने एक ट्वीट कर उन्हें 'प्रोपेगेंडा' टीचर कहा. तापसी ने अपने ट्वीट में कहा, 'अगर किसी का ट्वीटआपको प्रभावित करता है, अगर किसी का जोक आपको प्रभावित करता है, तो आपको अपने मूल प्रणाली पर काम करने की जरूरत है, न कि दूसरों के लिए प्रोपेगेंडा टीचर बनने की.'

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 Feb 2021, 06:06:33 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.