logo-image

क्या बदल सकता है फिल्म 'मेंटल है क्या' का नाम, जानिए पूरी डिटेल

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म 'मेंटल है क्या' अपने टाइटल के कारण कई बार चर्चा में आ चुकी है

Updated on: 22 Jun 2019, 10:13 AM

highlights

  • बदल सकता है फिल्म 'मेंटल है क्या' का नाम
  • फिल्म के कई पोस्टर्स रिलीज हो चुके हैं
  • फिल्म को प्रकाश कोवेलामुडी ने डायरेक्ट किया है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की आने वाली फिल्म 'मेंटल है क्या' (Mental Hai Kya) का मोशन पोस्टर रिलीज किया जा चुका है. फिल्म के इस मोशन पोस्टर में राजकुमार राव मुंह में सिगरेट लिए हुए नजर आ रहे थे तो वहीं कंगना ने अपने हाथों में फिश पकड़ी हुई थीं.

यह भी पढ़ें- 'रंगून' में कंगना रनौत के साथ Kiss पर शाहिद कपूर ने अब किया ये बड़ा खुलासा 

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म 'मेंटल है क्या' अपने टाइटल के कारण कई बार चर्चा में आ चुकी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के टाइटल और सब्जेक्ट पर इंडियन साइकैट्रिस्ट सोसायटी ने आपत्ति दर्ज की थी. अब इस आपत्ति पर सेंसर बोर्ड (CBFC) ने भी विचार किया है. खबर है कि इस फिल्म का नाम बदल सकता है.

यह भी पढ़ें- बिपाशा बसु की बिकिनी फोटो देख खुद को रोक नहीं पाए रणवीर सिंह किया ये जबरदस्त कमेंट

हालांकि अभी इसका कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. खबरों की मानें तो फिल्म का नाम बदलकर 'मेंटल है क्या' से 'सेंटिमेंटल है क्या' रखा जा सकता है. फिल्म मेंटल है क्या को प्रकाश कोवेलामुडी ने डायरेक्ट किया है. तो वहीं एकता कपूर प्रोड्यूस करेंगी. ये दूसरी बार है जब कंगना, राजकुमार राव के साथ काम कर रही हैं. इससे पहले दोनों ने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म क्वीन में काम किया था. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था.

यह भी पढ़ें- Happy Birthday Amrish Puri: बॉलीवुड में अमरीश पुरी ने 'विलेन' के किरदार को दी थी नई पहचान

खबरों की मानें तो कंगना से पहले ये फिल्म करीना को मिलने वाली थी लेकिन बोल्ड सीन के कारण उन्होंने मना कर दिया. फिलहाल अब तक मेंटल है क्या फिल्म के कई पोस्टर्स रिलीज हो चुके हैं. जो फैंस के मन में इस फिल्म के लिए बेसब्री बढ़ा रहे हैं.