logo-image

Janhvi Kapoor ने फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू के लिए मां Sridevi से की 'बगावत', लेकिन...

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अक्सर अपनी पोस्ट्स और फिल्मों के चलते सुर्खियों में रहती हैं. आज एक्ट्रेस अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं. ऐसे में आज हम आपको उनकी जिंदगी की कुछ अनसुनी बातों के बारे में बताने वाले हैं.

Updated on: 06 Mar 2022, 06:00 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. जो उनके फैंस को भी खूब पसंद आती है. अब जब आज एक्ट्रेस का जन्मदिन है और उनके फैंस उन्हें याद न करें, ऐसा हो नहीं सकता. लोगों ने एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर बधाइयों की भरमार लगा दी है. लेकिन आज हम इससे हटकर आपको उनकी जिंदगी की कुछ ऐसी बातों के बारे में बताने वाले हैं. जिनके बारे में शायद ही आपको पता होगा.

मां नहीं चाहती थी जान्हवी को एक्ट्रेस बनाना
अपने जमाने की जानी-मानी अदाकारा श्रीदेवी (Sridevi) नहीं चाहती थी कि उनकी बेटी जान्हवी (Janhvi Kapoor) फिल्मी दुनिया में एंट्री करें. बल्कि उनका मानना था कि जान्हवी को डॉक्टर बनना चाहिए. हालांकि, एक्टर बनने की जान्हवी की इच्छा सुनने के बाद श्रीदेवी ने उन्हें पूरा सपोर्ट किया.

डेटिंग से परे
जान्हवी (Janhvi Kapoor) की खूबसूरती देख हर कोई उनका दीवाना बन जाता है. लेकिन आपको बता दें कि वो डेटिंग से परे हैं. दरअसल, एक्ट्रेस के माता-पिता उनके पालन-पोषण में काफी स्ट्रिक्ट रहे हैं. ऐसे में डेटिंग की तरफ उनका रुझान नहीं हुआ.

जान्हवी गटक जाती हैं एक बड़ी ग्लास लस्सी
अक्सर लोगों का मानना होता है कि एक्ट्रेसेस फिट रहने के लिए हैवी फूड्स का सेवन नहीं करती हैं. लेकिन जान्हवी (Janhvi Kapoor) उनमें से नहीं हैं. वो अपने ग्लो को बरकरार रखने के लिए सुबह ही मलाई मार के लस्सी की एक बड़ी ग्लास पीती हैं.

दोस्त के लिए बन चुकी हैं लड़का
जान्हवी (Janhvi Kapoor) ने एक बार खुलासा किया था कि वो अपने दोस्त की मदद करने के लिए लड़का बन चुकी हैं. जिसके लिए उन्होंने एक लूज हुडी कैरी की थी और उसे फिट में लाने के लिए उन्होंने पिलो डाले थे.

मां के अंतिम संस्कार के तुरंत बाद शूटिंग के लिए पहुंच गई थी जान्हवी
दरअसल, जान्हवी (Janhvi Kapoor) की डेब्यू फिल्म 'धड़क' के रिलीज से पहले ही उनकी मां श्रीदेवी का निधन हो गया था. ऐसे में उन्हें अंतिम संस्कार के तुरंत बाद शूटिंग के लिए जाना पड़ा. क्योंकि अगर वो ऐसा न करती तो वो उनका दिमाग खराब हो जाता और शायद उन्हें ये फिल्म नहीं मिलती.