News Nation Logo
Banner

जैकलीन फर्नांडिस के Instagram पर हुए 30 मिलियन फॉलोअर्स, शेयर किया ये खास मैसेज

जैकलीन (Jacqueline Fernandez) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर 30 मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने की खुशी में लोगों को धन्यवाद दिया

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 10 Jul 2019, 01:26:25 PM
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा करती हैं कि चर्चा में आ जाती हैं. जैकलीन (Jacqueline Fernandez) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में जैकलीन ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर 30 मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने की खुशी में लोगों को धन्यवाद दिया. 

जैकलीन ने एक खूबसूरत सा वीडियो शेयर कर के लोगों को शुक्रिया कहा है. इस वीडियो के साथ जैकलीन ने एक पोस्ट भी शेयर किया है.

यह भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह का हाथ पकड़कर कह दी दिल की बात, शेयर किया रोमांटिक पोस्ट

यह भी पढ़ें- क्या आपने देखा सलमान खान और प्रभु देवा का ये 'उर्वशी' गाने पर मजेदार डांस Video

इस उपलब्धि पर प्रीति जिंटा (Preity Zinta), फराह खान (Farah Khan), उर्वशी रौतेला और डायना पेंटी (Diana Penty) जैसे कलाकारों ने भी बधाई दी हैं.

यह भी पढ़ें- Batla House: जॉन अब्राहम ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले शेयर किया ये पोस्टर

बता दें कि नेटफ्लिक्स की आने वाली फिल्म 'मिसेज सीरियल किलर' से जैकलीन डिजिटल इंटरटेनमेंट की दुनिया में कदम रखने जा रहीं हैं. फराह खान की फिल्में यूं तो नाच-गाने से भरपूर रही हैं, लेकिन उनकी नई फिल्म 'मिसेज सीरियल किलर' में न नाच वाला कोई दृश्य है, न कोई गाना है. इस फिल्म में जैकलीन फर्नाडिस मुख्य भूमिका में हैं. 'मिसेज सीरियल किलर' की कहानी फराह के पति शिरीष कुंदर ने लिखी है और उन्होंने ही निर्देशन भी किया है.

First Published : 10 Jul 2019, 01:26:25 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.