logo-image

झारखंड मॉब लिंचिंग मामले में गौहर खान ने PM Modi पर साधा निशाना कहा- 'स्थिति बदतर'

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) ने ये ट्वीट डायरेक्टर ओनिर के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए किया है.

Updated on: 25 Jun 2019, 01:42 PM

highlights

  • बिग बॉस विनर गौहर खान ने मोदी सरकार पर साधा निशाना
  • झारखंड मॉब लिंचिंग मामले में गौहर खान ने किया Tweet
  • गौहर खान ने अपने ट्वीट में क्या कहा पढ़ें यहां

New Delhi:

झारखंड (Jharkhand) में भीड़ की हिंसा का शिकार हुए 24 वर्षीय तबरेज अंसारी की मौत के मामले में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस विनर गौहर खान (Gauahar Khan) ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपना रिएक्शन देकर गुस्सा जाहिर किया है.

गौहर खान ने अपने ट्वीट में कहा, 'क्या सत्ता में रहने वाले नेता जागेंगे? क्या हो रहा है? साल बीतते जा रहे हैं और स्थिति बदतर होती जा रही है! भले ही वह चोर था, क्या यह कानून है? क्या यही उसका भाग्य होना चाहिए? #shame #timeToAct शिखर धवन की चोट को बड़ा नुकसान बताने के लिए ट्वीट करना जरूरी है लेकिन इस मामले पर खामोशी है.'

यह भी पढ़ें- IAS टॉपर टीना डाबी बनी इंटरनेट सेंसेशन, Video में प्रिया प्रकाश को दे रहीं टक्कर

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) ने ये ट्वीट डायरेक्टर ओनिर के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए किया है. गौहर ने सीधे तौर पर मोदी सरकार पर हमला करते हुए ये ट्वीट किया है.

यह भी पढ़ें- Birth Day Special: 'राजा हिंदुस्तानी' से मिली थी करिश्मा कपूर को पहचान, किसिंग सीन भी रहा चर्चा में

बता दें कि झारखंड में एक मुस्लिम युवक को मोटरसाइकिल चोरी के कारण भीड़ ने बेरहमी से पिटाई की थी. बाद में उसे बुरी हालत में पुलिस के हवाले कर दिया गया. जब तबरेज को पुलिस के हवाले किया गया तो वह बेहोश हो चुका था. तबरेज के परिजनों का कहना है कि पिटाई के दौरान भीड़ के द्वारा उसे जय श्री राम और जय हनुमान का नारा लगाने के लिए मजबूर किया गया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.