logo-image

दीया मिर्जा ने किया खुलासा, कहा- पति से अलग होने की वजह 'कनिका' नहीं बल्कि...

रहना है तेरे दिल में, तुमको ना भूल पाएंगे फेम एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने अपने पति साहिल सांघा से तलाक ले लिया है

Updated on: 02 Aug 2019, 07:51 PM

नई दिल्ली:

दीया मिर्जा (Dia Mirza) के अपने पति साहिल सांघा से अलग होने की गुरुवार की घोषणा के बाद से ही कई तरह की चर्चा शुरू हो चुकी है. इसमें एक चर्चा यह भी है कि लेखिका कनिका ढिल्लन (Kanika Dhillon) की साहिल से बढ़ती नजदीकियों की वजह से दीया (Dia Mirza) की शादी टूट गई. इसे लेकर दीया ने शुक्रवार को ट्वीट किया, 'साहिल से मेरे अलगाव को लेकर मीडिया के कुछ वर्गो द्वारा उठाए जा रहे सवाल और चर्चा को विराम देना और उसे स्पष्ट करना जरूरी है. इस तरह की लापरवाही भरे कारनामों को देखना दुर्भाग्यपूर्ण है. इससे ज्यादा बुरी बात और क्या होगी कि हमारे साथियों और सहकर्मियों पर मीडिया द्वारा कीचड़ उछाला जा रहा है, उन्हें बदनाम किया जा रहा है. एक महिला होने के नाते मैं झूठ को हवा देकर अन्य महिला का नाम नहीं ले सकती हूं.'

यह भी पढ़ें- Bollywood Top 5: आज ही के दिन अमिताभ बच्चन को मिला था पुनर्जन्म तो सुनील ग्रोवर ने शेयर की स्ट्रगल स्टोरी

कई रिपोर्टों के अनुसार, हाल ही में अपने पति प्रकाश कोवेलामुदी से अलग हुई कनिका को दीया और साहिल की शादी की टूटने की वजह बताया जा रहा था.

कनिका ने मीडिया से कहा, 'ये बहुत ही घटिया है कि किस तरह दो अलग मामलों को जबरदस्ती आपस में जोड़ा जा रहा है. मैं अपनी पूरी जिंदगी में दीया और साहिल से कभी नहीं मिली हूं. यह आधारहीन खबर है.' 11 सालों से एक दूसरे को जानने वाले दीया और साहिल ने साल 2014 में शादी की थी. दोनों ने आपसी सहमति से अपनी पांच साल की शादी को खत्म करने का फैसला लिया है.

यह भी पढ़ें- एक बार फिर विक्की कौशल ने जीता दिल, सेना के जवानों के लिए बनाई 'रोटियां'

इसके अलावा दीया ने मीडिया से गुजारिश की है कि वे उनकी निजता का सम्मान करें. बता दें कि रहना है तेरे दिल में, तुमको ना भूल पाएंगे फेम एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने अपने पति साहिल सांघा से तलाक ले लिया है. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी. दीया ने अपनी एक फोटो इंस्टा पेज पर शेयर करते हुए लिखा- 11 साल के रिलेशन के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया है. यह फैसला आपसी सहमति से लिया गया है. हम दोस्त रह चुके हैं और आगे भी एकदूसरे के साथ प्यार और सम्मान के साथ रहेंगे.

(इनपुट- आईएएनएस से)