logo-image

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह का हाथ पकड़कर कह दी दिल की बात, शेयर किया रोमांटिक पोस्ट

दीपिका (Deepika Padukone) ने सोशल मीडिया पर रणवीर (Ranveer Singh) का हाथ पकड़े हुए एक फोटो शेयर की है

Updated on: 10 Jul 2019, 12:48 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की गिनती फिल्मी दुनिया के सबसे खूबसूरत कपल में होती है. दोनों को अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते नजर आते हैं. इस बार दीपिका ने रणवीर के लिए एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है.

दीपिका ने सोशल मीडिया पर रणवीर का हाथ पकड़े हुए एक फोटो शेयर की है. दीपिका ने फोटो शेयर करते हुए रोमांटिक पोस्ट लिखा है दीपिका ने लिखा, 'There’s something so real about holding hands,some kind of complex simplicity,saying so much by doing so little.'

यह भी पढ़ें- क्या आपने देखा सलमान खान और प्रभु देवा का ये 'उर्वशी' गाने पर मजेदार डांस Video

View this post on Instagram

There’s something so real about holding hands,some kind of complex simplicity,saying so much by doing so little...X

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

हाल ही में दीपिका ने रणवीर की एक पुरानी तस्वीर भी साझा की थी जिसमें वह बर्फ के एक गोले को चूसते नजर आ रहे थे. इस तस्वीर के कैप्शन में दीपिका ने लिखा, 'संवेदनशील और भावपूर्ण, ध्यान रखने वाला और दयालु, उदार और विनीत, मजाकिया और बुद्धिमान, आनंददायी और भरोसेमंद..ये सबकुछ और इससे भी ज्यादा.' मेरे पति, मेरे दोस्त, मेरे प्रेमी, मेरे हमराज..कभी-कभार मेरा बच्चा, मेरा पाइनऐप्पल, मेरा सनशाईन, मेरा रेनबो..तुम हमेशा इसी तरह से रहो. ढेर सारा प्यार.

यह भी पढ़ें- Batla House: जॉन अब्राहम ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले शेयर किया ये पोस्टर

यह भी पढ़ें- Sapna Choudhary Dance: 'रंग ब्राउन नी' गाने में सपना चौधरी ने डांस मूव्स से मचाया धमाल, आप भी देखें ये Video

बता दें रणवीर ही नहीं बल्कि दीपिका भी सोशल मीडिया पर रणवीर के लिए अपने प्यार का इजहार करती अक्सर नजर आती हैं. कुछ दिन पहले ही दीपिका ने रणवीर को दुनिया का बेस्ट हसबैंड बताया था. वहीं दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों ही कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 83 में नजर आएंगे. इस फिल्म में दीपिका, रणवीर की रील लाइफ में भी उनकी पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी.