logo-image

बर्फ का गोला खाते दिखे रणवीर सिंह तो दीपिका बोलीं- My Child

रणवीर (Ranveer Singh) के 34वें जन्मदिन पर शनिवार को दीपिका ने रणवीर की एक पुरानी तस्वीर साझा की जिसमें वह बर्फ के एक गोले को चूसते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 08 Jul 2019, 06:54 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh), अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की गिनती फिल्मी दुनिया के सबसे खुबसूरत कपल में होती है. रणवीर सिंह दीपिका के सिर्फ पति ही नहीं हैं बल्कि वह दीपिका के दोस्त, प्रेमी और उनके बच्चे भी हैं. रणवीर के 34वें जन्मदिन पर शनिवार को दीपिका ने रणवीर की एक पुरानी तस्वीर साझा की जिसमें वह बर्फ के एक गोले को चूसते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- अक्षय कुमार से लेकर टाइगर श्रॉफ तक को परिणीति चोपड़ा ने छोड़ा पीछे, पूरा किया 'बॉटल कैप चैलेंज'

इस तस्वीर के कैप्शन में दीपिका ने लिखा, 'संवेदनशील और भावपूर्ण, ध्यान रखने वाला और दयालु, उदार और विनीत, मजाकिया और बुद्धिमान, आनंददायी और भरोसेमंद..ये सबकुछ और इससे भी ज्यादा.'

मेरे पति, मेरे दोस्त, मेरे प्रेमी, मेरे हमराज..कभी-कभार मेरा बच्चा, मेरा पाइनऐप्पल, मेरा सनशाईन, मेरा रेनबो..तुम हमेशा इसी तरह से रहो. ढेर सारा प्यार.

यह भी पढ़ें- जबरिया जोड़ी का पहला गाना 'खड़के ग्लासी' रिलीज, सिद्धार्थ के संग मस्ती में नजर आईं परिणीति

फिल्म निर्माता फराह खान, जिनके साथ दीपिका ने अपनी पहली फिल्म में काम किया था, उन्होंने दीपिका के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा, 'यह वाकई में खूबसूरत है. इन सभी को हैप्पी बर्थडे.'

इस बीच, अपने जन्मदिन पर रणवीर ने अपनी आने वाली फिल्म '83' में अपने लुक का खुलासा किया जिसमें वह दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे.

View this post on Instagram

& on to the next...Thank You @kabirkhankk for this incredible honour...! #RomiDev #Day1 @83thefilm @ranveersingh

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

बता दें रणवीर ही नहीं बल्कि दीपिका भी सोशल मीडिया पर रणवीर के लिए अपने प्यार का इजहार करती अकसर नजर आती हैं. कुछ दिन पहले ही दीपिका ने रणवीर को दुनिया का बेस्ट हसबैंड बताया था. वहीं दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों ही कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 83 में नजर आएंगे. इस फिल्म में दीपिका, रणवीर की रील लाइफ में भी उनकी पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी.

(इनपुट- आईएएनएस)