News Nation Logo
Breaking
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

दीपिका पादुकोण की दोस्त ने किया खुलासा, कहा- शैम्पू की बोतलें चुराती थीं दीपिका

दीपिका (Deepika Padukone) की बेस्ट फ्रेंड स्नेहा रामचंदर ने फ्रैंडशिप डे (Friendship Day) से पहले उनके लिए एक नोट शेयर किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 02 Aug 2019, 01:09:37 PM
दीपिका पादुकोण (फोटो- @deepikapadukone Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को उनकी खूबसूरती और शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने बॉलीवुड में 2007 में आई फिल्म 'ओम शांति ओम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. दीपिका (Deepika Padukone) की फैन फॉलोइंग भी बहुत लंबी है. हाल ही में दीपिका (Deepika Padukone) की बेस्ट फ्रेंड स्नेहा रामचंदर ने फ्रैंडशिप डे (Friendship Day) से पहले उनके लिए एक नोट शेयर किया है. जिसमें स्नेहा ने दीपिका से जुड़े कई राज खोले हैं.

स्नेहा ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की वेबसाइट पर एक स्पेशल नोट लिखा है. स्नेहा ने अपने नोट में लिखते हुए कहा, 'क्या आप किसी ऐसे इंसान को जानते हैं जिनकी मौजूदगी एक प्यार भरा हग और गर्म कोकोआ के कप की तरह हो? कोई ऐसा जिससे आप घंटों बात कर सके हो. उसकी आंखों में हमेशा प्यार दिखता है. जिससे पता चलता है कि वो आपकी कितनी परवाह करती है.

यह भी पढ़ें- सोना मोहापात्रा ने साधा अनु मलिक पर निशाना, याद दिलाया MeToo कैंपेन

वो मेरे लिए होटल के कमरों से शैम्पू की छोटी-छोटी बोतलें चुरा कर लाती थी. जब भी वो कहीं घूमने जाती थी तो ऐसा करती थी क्योंकि उसे पता था कि मुझे वो पसंद हैं. दीपिका के लिए मेरा प्यार बहुत है. मैं खुशनसीब हूं कि तुम मेरे साथ हो. आई लव यू गर्ल.

बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की वेबसाइट पर स्नेहा से पहले रणवीर सिंह, मेघना गुलजार और इम्तियाज अली भी कई सारी बातें लिख चुके हैं.

हाल ही में दीपिका ने रणवीर के लिए एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया था. दीपिका ने सोशल मीडिया पर रणवीर का हाथ पकड़े हुए एक फोटो शेयर की थी. दीपिका ने फोटो शेयर करते हुए रोमांटिक पोस्ट लिखा है दीपिका ने लिखा, 'There’s something so real about holding hands,some kind of complex simplicity,saying so much by doing so little.'

यह भी पढ़ें- निधि झा ने दी नोरा फतेही को टक्कर, 'साकी साकी' पर किया जबरदस्त डांस

View this post on Instagram

There’s something so real about holding hands,some kind of complex simplicity,saying so much by doing so little...X

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

View this post on Instagram

❤️ #us

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

गौरतलब है कि रणवीर ही नहीं बल्कि दीपिका भी सोशल मीडिया पर रणवीर के लिए अपने प्यार का इजहार करती अक्सर नजर आती हैं. कुछ दिन पहले ही दीपिका ने रणवीर को दुनिया का बेस्ट हसबैंड बताया था. वहीं दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों ही कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 83 में नजर आएंगे. इस फिल्म में दीपिका, रणवीर की रील लाइफ में भी उनकी पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी.

First Published : 02 Aug 2019, 01:09:37 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.