logo-image

भूमि पेडनेकर ने Pati Patni Aur Woh से शेयर किया 'Patni' का पहला लुक

'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) बड़े शहर की एक लड़की के किरदार में नजर आएंगी

Updated on: 15 Oct 2019, 12:59 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने अपनी आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) से फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है. भूमि (Bhumi Pednekar) ने फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस तस्वीर में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) फिजिक्स की बुक लिए नजर आ रही हैं.

तस्वीर को देखकर लगता है कि भूमि फिल्म में टीचर का किरदार निभाएंगी. भूमि (Bhumi Pednekar) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'जरा हाई मेनटिनेंस हैं हम... इमोशनली!!! फिल्म में भूमि के किरदार का नाम वेदिका त्रिपाठी है.

यह भी पढ़ें: कानपुर के आदर्शवादी पति बने 'चिंटू त्यागी', कार्तिक आर्यन ने शेयर किया 'Pati' का पहला लुक

इससे पहले फिल्म से कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का लुक शेयर किया गया था. भूमि (Bhumi Pednekar) इस फिल्म में अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के विपरीत नजर आएंगी. इस फिल्म के साथ भूमि पहली बार कार्तिक के साथ काम करने जा रही हैं.

यह भी पढ़ें: गणित के पाठ पढ़ाती नजर आएंगी विद्या बालन, Shakuntala Devi का मोशन पोस्टर रिलीज

'पति पत्नी और वो' साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म का रूपांतरण है और दोनों ही फिल्म का शीर्षक एक ही है. ऑरिजिनल फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिंहा और रंजीता कौर मुख्य भूमिकाओं में थे. यह फिल्म एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित एक कॉमिक फिल्म है.

यह भी पढ़ें: एक बार फिर चैट शो को होस्ट करेंगी नेहा धूपिया

'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh)  में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) बड़े शहर की एक लड़की के किरदार में नजर आएंगी. यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी. इसके निर्देशक मुदस्सर अजीज हैं और निर्माता भूषण कुमार हैं. फिल्म में अनन्या पांडे भी हैं.