logo-image

भूमि पेडनेकर ने फिल्म 'पति पत्नी और वो' की स्क्रिप्ट का किया खुलासा

भूमि (Bhumi Pednekar) इस फिल्म में अभिनेता कार्तिक आर्यन के विपरीत नजर आएंगी

Updated on: 09 Jul 2019, 02:49 PM

नई दिल्ली:

'पति पत्नी और वो' की शूटिंग की तैयारी में व्यस्त अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) का कहना है कि इसकी स्क्रिप्ट फ्रेश और हास्यप्रद है तथा इसकी विषयवस्तु भी अच्छी है. भूमि ने एक बयान में कहा, ''पति पत्नी और वो' की स्क्रिप्ट मजेदार है! यह फ्रेश है, यह हास्यप्रद है और सबसे जरूरी बात इसकी विषयवस्तु भी अच्छी है. यह कुछ ऐसा है जिसे दर्शक आज देखना चाहते हैं.'

भूमि इस फिल्म में अभिनेता कार्तिक आर्यन के विपरीत नजर आएंगी. इस फिल्म के साथ भूमि पहली बार कार्तिक के साथ काम करने जा रही हैं.

यह भी पढ़ें- 'खड़के गलासी' गाने पर डांस करती दिखीं नोरा फतेही, देखें Viral Video

View this post on Instagram

👀 at you ! . . . #Saturday #Lunching #Neon #Love

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar) on

कार्तिक के बारे में बात करते हुए भूमि ने कहा कि उनका कॉमिक टाइमिंग बहुत ही अच्छा है. स्क्रीन पर वह काफी उर्जावान रहते हैं और यह कुछ ऐसा है, जिसे मैं समझती हूं इसलिए भूमि का ऐसा मानना है कि दोनों अच्छे से एक-साथ काम कर पाएंगे.

यह भी पढ़ें- Dhaakad First look: 'धाकड़' बनकर आने वाली हैं कंगना, देखिए उनका दबंग अंदाज

'पति पत्नी और वो' साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म का रूपांतरण है और दोनों ही फिल्म का शीर्षक एक ही है. ऑरिजिनल फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिंहा और रंजीता कौर मुख्य भूमिकाओं में थे. यह फिल्म एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित एक कॉमिक फिल्म है.

यह भी पढ़ें- राज कपूर हैं बॉलीवुड के सबसे पुराने 'कबीर सिंह' यकीन न हो तो देखें ये Video

'पति पत्नी और वो' में भूमि बड़े शहर की एक लड़की के किरदार में नजर आएंगी. यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी. इसके निर्देशक मुदस्सर अजीज हैं और निर्माता भूषण कुमार हैं. फिल्म में अनन्या पांडे भी हैं.