logo-image

PHOTO: एमी जैक्सन ने बेबी बंप के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर

एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने बिहाइंड द सीन का भी एक वीडियो भी शेयर किया

Updated on: 13 Sep 2019, 08:35 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म में काम कर चुकी एमी जैक्सन (Amy Jackson) इनदिनों अपने प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चर्चा में हैं. अपने मातृत्व फोटोशूट में एमी जैक्सन ने इठलाते हुए अपने बेबी बंप को दिखाया है. एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने इंस्टाग्राम पर प्रेग्नेंसी फोटोशूट की एक फोटो और एक वीडियो शेयर किया है. इस शूट के दौरान वे 33 हफ्तों की गर्भावस्था में थी और उन्होंने ब्लैक थाई-हाई स्लिट फिगर-हगिंग ड्रेस पहन रखी थी.

एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने बिहाइंड द सीन का भी एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वे कैमरा को पोज देते हुए नजर आ रही हैं. एमी (Amy Jackson) ने अपने लुक को न्यूड मेकअप और ब्लैक हाई हील्स से कम्पलीट किया है. 

यह भी पढ़ें- VIRAL VIDEO: आलिया भट्ट ने उठाया 70 किलो वजन, देखकर नहीं होगा यकीन

View this post on Instagram

WorkingMomsss #38weekspregnant | lights ✔️camera ✔️swollen ankles✔️DUNGAREES AND BABYBUMPS ✔️

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

कुछ दिनों पहले ही अभिनेत्री एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने अपने होने वाले बच्चे का जेंडर रिवील किया था. इससे पहले एमी ने इंस्टाग्राम पर बताया था कि वह गर्भावस्था के 35वें सप्ताह में हैं. एमी की बेबी शावर वाली तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं.

यह भी पढ़ें- Finding Fanny के 5 साल पूरे होने पर अर्जुन कपूर ने शेयर किया मजेदार VIDEO

यह भी पढ़ें- सपना चौधरी ने स्टेज पर लगाए जबरदस्त ठुमके, VIDEO देखकर हो जाएंगे दीवाने

एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत साल 2010 में तमिल फिल्म 'मद्रासपत्तिनम' से की थी और कई तेलुगू, हिंदी और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है. उनकी आखिरी बड़ी रिलीज साल 2018 में आई रंजनीकांत स्टारर फिल्म '2.0' थी, जो तमिल, हिंदी और तेलुगु में रिलीज हुई थी. बता दें कि एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने मई में George Panayiotou के साथ सगाई की थी और मार्च में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था.