logo-image

आलिया और रणबीर कपूर की शादी को लेकर आई ये बड़ी खबर

आलिया और रणबीर पिछले साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Updated on: 27 Jul 2019, 06:40 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के गलियारों में आजकल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के अफेयर्स की खबरें काफी चर्चा में है. दोनों अक्सर एकसाथ देखे जाते हैं. फिलहाल चारों ओर इस बात की अफवाहें हैं कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं, हालांकि आलिया के परिवार के एक करीबी सदस्य ने यह साफतौर पर कह दिया है कि हाल ही में शादी करने का दोनों का कोई विचार नहीं है.

यह भी पढ़ें- नोरा फतेही ने कहा- भारत में विदेशियों का जीवन मुश्किलों भरा

View this post on Instagram

Critics Choice Awards 2019 🌟

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

आलिया को मुंबई में डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के स्टोर के बाहर देखा गया था जिसके बाद यह खबरें आने लगी कि आलिया ने अपनी शादी के लहंगे का ऑर्डर दिया है. आलिया के चाचा और निर्माता ने शुक्रवार को इन सभी अफवाहों को खारिज करते हुए बताया, 'यह सब बकवास है. कौन इस तरह की अफवाहें फैला रहा है?' आलिया के सौतेले भाई राहुल भट्ट ने भी इस खबर को झूठा करार दिया है.

यह भी पढ़ें- Bollywood Top 5: अपने सबसे बड़े डर को दूर करने के लिए पानी में उतरीं शिल्पा तो आते ही छा गया KGF 2 का ये नया पोस्टर

View this post on Instagram

Zafar और Roop♥️ Seven days to go...🌟🌟

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

View this post on Instagram

Happy April Fools Day 😌

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया और रणबीर पिछले साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को हाथों में हाथ डाले कई बार साथ में भी देखा गया है. दोनों ने इसी साल अपने रिश्ते का खुलासा किया. अगर रणबीर (Ranbir Kapoor) के बारे में बात करें तो वह जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. इसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट जैसे कई स्टार्स होंगे.

(इनपुट- आईएएनएस)