News Nation Logo
Banner

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने संसद हमले के दोषी अफजल गुरु को बताया- बलि का बकरा

हाल ही में सोनी राजदान ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ऐसा ट्वीट किया है जिसे लेकर वह चर्चा में आ गई हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 21 Jan 2020, 01:20:36 PM
Soni Razdan

Soni Razdan (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली:

अपने वक्त की मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Razdan) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं जहां वह अक्सर अपने दिल की बात अपने फैंस से शेयर करती है. हाल ही में सोनी राजदान ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ऐसा ट्वीट किया है जिसे लेकर वह चर्चा में आ गई हैं.

सोनी राजदान ने कहा कि अफजल गुरु को बलि का बकरा बनाया गया है. अगर वह निर्दोष है तो उस मृतक को वापस कैसे लाया जा सकता है. इसलिए मृत्युदंड का इस्तेमाल हल्के में नहीं किया जाना चाहिए और अफजल गुरु के केस की ठोस जांच होनी चाहिए. इतना ही नहीं सोनी ने निलंबित डीएसपी देविंदर सिंह को लेकर जांच की मांग की. देविंदर सिंह के मामले के बारे में बात करते हुए, राजदान ने ट्वीट किया कि अफजल गुरु को "बलि का बकरा बनाया गया".

जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने सोमवार को निलंबित पुलिस उपाधीक्षक दविंदर सिंह से डीजीपी का प्रशस्ति पदक और प्रशस्ति पत्र जब्त कर लिया. सिंह को जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों की मदद करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इससे पांच दिन पहले निलंबित अधिकारी से शेर-ए-कश्मीर पुलिस मेडल भी ले लिया गया था. पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह की ओर से पदक जब्त करने का आदेश जारी हुआ है.

डीजीपी का प्रशस्ति पदक और सर्टिफिकेट दविंदर सिंह को 31 दिसंबर, 1998 को दिया गया था. जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने 15 जनवरी को सिंह से शेर-ए-कश्मीर पुलिस पदक भी जब्त कर लिया था. बहादुरी के लिए सिंह को यह मेडल 2018 में दिया गया था. उल्लेखनीय है कि पुलिस ने सिंह को दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिले के मीर बाजार में हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादियों नवीद बाबा और अल्ताफ के साथ गिरफ्तार किया था. इसके अलावा एक वकील भी उनके साथ था जो आतंकी संगठनों के लिए काम कर रहा था.

First Published : 21 Jan 2020, 12:07:31 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो