logo-image

'बेताल' के सेट पर आहना कुमरा को बॉलीवुड के किंग खान से मिला सरप्राइज, शेयर की तस्वीर

शाहरुख (Shahrukh Khan) नेटफ्लिक्स की हॉरर सीरीज 'बेताल' के सह-निर्माता हैं.

Updated on: 30 Jul 2019, 04:49 PM

नई दिल्ली:

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने नेटफ्लिक्स के 'बेताल' के सेट पर अचानक पहुंचकर आहना कुमरा (Aahana Kumra) और विनीत कुमार सिंह (Vineet Kumar Singh) को चौंका दिया. शाहरुख को 'मोस्ट चार्मिग मैन' कहते हुए आहना ने ट्विटर पर उनके साथ वाली अपनी एक सेल्फी साझा की.

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'जीवन में सबसे बड़ी खुशियां आपके पास तब आती हैं जब आपको उनकी सबसे कम उम्मीद होती है. हमारे प्रोड्यूसर साहब शाहरुख खान, किंग खान का 'बेताल' के सेट पर सरप्राइज विजिट. सबसे आकर्षक प्यक्ति.'

यह भी पढ़ें- स्टारडम प्राइस टैग के साथ आता है जिसकी कीमत अदा करनी पड़ती है- आयुष्मान खुराना

'गोल्ड', 'मुक्काबाज' और 'अग्ली' जैसी फिल्मों में काम कर चुके विनीत (Vineet Kumar Singh) ने भी ट्विटर पर शाहरुख (Shahrukh Khan) संग अपनी एक तस्वीर साझा की है.

उन्होंने लिखा, "'बेताल' के सेट पर आकर सर ने हमें चौंका दिया. उन्हें देखना किसी किताब को पढ़ने के जैसा है. उनसे काफी कुछ सीखने को है! ईमानदारी से यह मेरे लिए फिर से एक फैन मोमेंट रहा और मुझे यह फिर से बहुत पसंद आया! आपका धन्यवाद."

यह भी पढ़ें- Video: जानिए क्यों लाल किले के सामने साइकिल चलाते दिखे दबंग सलमान खान

शाहरुख (Shahrukh Khan) नेटफ्लिक्स की हॉरर सीरीज 'बेताल' के सह-निर्माता हैं. इसे पैट्रिक ग्राहम ने लिखा और निर्देशित किया है. निखिल महाजन इसके सह-निर्देशक हैं. इसका सहनिर्माण गौरव वर्मा, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और नेटफ्लिक्स द्वारा किया जाएगा. इमरान हाशमी अभिनीत 'बार्ड ऑफ ब्लड' और बॉबी देओल अभिनीत 'क्लास ऑफ 83' के बाद नेटफ्लिक्स के लिए रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की यह तीसरी परियोजना है.

यह भी पढ़ें- Video: श्रद्धा कपूर को देखकर फिदा हुए साहो स्टार प्रभास, बोल रहे हैं 'इन्नी सोनी'

बता दें कि फिल्म 'द लायन किंग' (The Lion King) के हिंदी संस्करण के लिए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने मुफासा के लिए अपनी आवाज दी है, वहीं उनके बेटे आर्यन (Aryan) ने सिम्बा के लिए आवाज दी है. भारत में फिल्म 19 जुलाई से 2,140 स्क्रीनों में रिलीज कर दी गई है, जिसे अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में देखा जा सकता है.

(इनपुट- आईएएनएस)