logo-image

कारगिल दिवस पर फिर रिलीज हुई 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक', पढ़ें पूरी खबर

फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) मुख्य भूमिका में नजर आए थे

Updated on: 26 Jul 2019, 04:53 PM

नई दिल्ली:

कारगिल विजय दिवस (Kargil Vijay Diwas) के मौके पर शुक्रवार को 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri: The Surgical Strike) के निर्माताओं ने इस फिल्म को महाराष्ट्र (Maharashtra) में दोबारा रिलीज की. यहां इस दिन यह फिल्म निशुल्क दिखाई जाएगी. 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' में मुख्य किरदार निभाने वाले अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) स्क्रीनिंग के बारे में खबर को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, 'इसे साझा करते हुए काफी खुश और सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि 'उरी..' को केवल आज के दिन (शुक्रवार) के लिए फिर से रिलीज किया जाएगा, 26 जुलाई, कारगिल दिवस के मौके पर.'

यह भी पढ़ें- Instagram पर नहीं दिखे लाइक्स तो फूट-फूट कर रो पड़ी ये मॉडल, देखें Video

विक्की (Vicky Kaushal) ने यह भी कहा, 'महाराष्ट्र के 500 सिनेमाघरों में इसे निशुल्क दिखाया जाएगा. इस पहल के लिए महाराष्ट्र राज्य सरकार के समर्थन और प्रोत्साहन के लिए उनका बहुत-बहुत धन्यवाद..' रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित और आदित्य धर द्वारा निर्देशित यह फिल्म युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है जिसमें साल 2016 में उरी हमले और इसके बाद की स्थिति के बारे में दिखाया गया है. बता दें कि 'उरी' (Uri: The Surgical Strike) की शूटिंग महज 49 दिनों में हो गई थी. वह भी सिर्फ 25 करोड़ रुपये में. फिल्म की शूटिंग सर्बिया में हुई थी.

यह भी पढ़ें- 'शेरशाह' बनकर आने वाले हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, निभाएंगे कारगिल हीरो विक्रम बत्रा का किरदार

फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके अलावा यामी गौतम, परेश रावल, कीर्ति कुल्हारी और मोहित रैना भी हैं. फिल्म का फेमस डायलॉग हाउ इज द जोश लोगों के बीच काफी फेमस हुआ था. बच्चे हो बड़े या फिर पीएम मोदी सभी के जुबान पर सिर्फ यही डायलॉग चढ़ा हुआ था.

(इनपुट- आईएएनएस)