logo-image

वरुण धवन ने स्पीड बोट पर किया खतरनाक स्टंट, देखें Video

डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी कुली नंबर 1, साल 1995 में रिलीज हुई थी

Updated on: 21 Aug 2019, 06:53 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपनी अगली फिल्म 'कुली नंबर 1' के सेट पर एक स्पीड बोट (तेज गति वाले नाव) पर एक स्टंट किया है. वरुण ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह स्पीड बोट के किनारे से लटकते हुए दिखाई दे रहे थे. वीडियो में वरुण कहते नजर आ रहे हैं, ''कुली नंबर 1' की सेट पर दक्षिणी चीन सागर के मध्य में शूटिंग करते हुए. हम लोग 800 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से जा रहे हैं..मेरे ख्याल से यह सच नहीं है..मुझे नहीं पता की वास्तविक गति कितनी है, लेकिन फिल्म की शूटिंग करने में हमें बहुत मजा आ रहा है. फिलहाल मैं कुंवर महेंद्र प्रताप के किरदार में हूं.'

यह भी पढ़ें- 600 रुपये की साड़ी पहनने पर कंगना रनौत हुईं Troll, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

View this post on Instagram

KUWAR MAHENDRA PRATAP. In the middle of the ocean nearly fell off 🌊 🏊‍♂️ #coolieno1

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी कुली नंबर 1, साल 1995 में रिलीज हुई थी. फिल्म कुली नंबर 1 कॉमेडी फिल्म थी जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर नजर आए थे. फिल्म के गाने आज भी लोगों को काफी पसंद है.

यह भी पढ़ें- सारा अली खान और अमृता सिंह की Throwback Photo हुई वायरल

टीम इन दिनों बैंकॉक में शूटिंग कर रही है और वरुण की मां करुणा धवन ने फिल्‍म के लिए मुहूर्त क्‍लैप दी थी. अब देखना है कि डेविड धवन अपनी पहले 'कुली नंबर 1' से इस फिल्म को कितना अलग बनाते हैं और क्या यह फिल्म गोविंदा की फिल्म की तरह हिट होगा. तब तक मई 2020 का इंतजार कीजिए.

(इनपुट- आईएएनएस से)