logo-image

फिल्म 'वॉर' में इस मशीन गन को चलाते दिखेंगे टाइगर श्रॉफ

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म वॉर के टीजर में ऋतिक और टाइगर जबरदस्त स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं.

Updated on: 31 Jul 2019, 05:06 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी आने वाली फिल्म 'वॉर' में दुनिया की सबसे शक्तिशाली मशीन गन में से एक गैटलिंग को चलाते नजर आएंगे. फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने एक बयान में कहा, 'एक दृश्य के लिए हमने दुनिया की सबसे शक्तिशाली मशीन गन गैटलिंग को मंगवाया और टाइगर के लिए एक एक्शन दृश्य को कोरियोग्राफ किया. यह एक ऐसा दृश्य है जिसमें टाइगर को सैन्य हथियार के इस सबसे शक्तिशाली औजार के साथ शहर को तहस-नहस करते हुए दिखाया जाएगा.'

गैटलिंग जल्दी रैपिड फायर स्प्रिंग लोडेड के लिए हाथ से चलाई जाने वाली सबसे अच्छे हथियारों में से एक है और यह आधुनिक मशीन गन और रोटरी तोप का एक नया रूप है. टाइगर को 'असाधारण एक्शन हीरो' बताते हुए आनंद ने कहा कि वह लोगों को कुछ ऐसा दिखाना चाहते थे जैसा उन्होंने पहले कभी नहीं किया था.

यह भी पढ़ें- उन्नाव रेप केस में बॉलीवुड सितारों का सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा, किए ये Tweet

फिल्म में टाइगर को उनके वास्तविक जिंदगी के आदर्श ऋतिक रोशन के विपक्ष में दिखाया जाएगा. इसमें अभिनेत्री वाणी कपूर भी हैं. सिद्धार्थ ने आगे कहा, ''वॉर' को बनाते वक्त हमने निरंतर दिमाग में एक बात को रखा, जिसे भारत में अब तक के सबसे बड़े एंटरटेनर के रूप में देखा जाएगा.'

यह भी पढ़ें- Birthday Special: अनोखी अदा और खूबसूरत अंदाज से मुमताज ने दर्शकों के दिलों पर किया था राज

हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर 'दि डार्क नाइट' में काम करने वाले एक्शन डायरेक्टर पॉल जेनिंग्स ने 'वॉर' के लिए एक्शन का सीक्वेंस तैयार किया है. बता दें कि ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी से सजी फिल्म वॉर का टीजररिलीज हो चुका है. सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म वॉर के टीजर में ऋतिक और टाइगर जबरदस्त स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं.

53 सेकंड के इस टीजर में दोनों ही स्टार एकदूसरे के साथ फाईट करते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि जैसे दोनों ही स्टार्स एकदूसरे के खून के प्यासे हों. इनके बीच कोई जंग छिड़ी हुई हो. बता दें कि पिछले काफी टाइम से ऋतिक और टाइगर अपनी इस फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए थे. यहां तक की मेकर्स ने फिल्म के नाम को भी रिवील नहीं किया था. फिलहाल अब वॉर के टीजर को देखकर फैंस के बीच इस फिल्म के लिए बेसब्री और भी ज्यादा बढ़ा दी है. फिल्म इस साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी.

(इनपुट- आईएएनएस से)