logo-image

300 करोड़ी क्लब की ओर बढ़ी ऋतिक-टाइगर की War, जानिए अब तक की कमाई

वॉर (War) ने बाहुबली 2, दंगल, संजू, पीके, टाइगर जिंदा है, बजरंगी भाईजान, पद्मावत, सुल्तान, धूम 3 और कबीर सिंह को भी पीछे छोड़ दिया है

Updated on: 17 Oct 2019, 03:45 PM

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म वॉर (War) की जबरदस्त कमाई का सिलसिला जारी है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म वॉर (War) की कमाई का तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

ऋतिक (Hrithik Roshan) और टाइगर की 'वॉर (War)' ने अब तक 271.65 करोड़ की कमाई की है.

यह भी पढ़ें: Karva Chauth 2019: बॉलीवुड की ये 5 एक्ट्रेस मना रही हैं पहला करवाचौथ

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक वॉर (War) ने दूसरे वीकेंड के पहले दिन 7.10 करोड़, दूसरे दिन 11.20 करोड़, तीसरे दिन 13.20 करोड़, चौथे दिन 4.40 करोड़, पांचवे दिन फिल्म ने 3.90 करोड़ कमाए तो वहीं छठे दिन फिल्म ने 3.35 करोड़ की कमाई की है. तमिल और तेलुगू भाषाओं को मिलाकर पूरा कलेक्शन 284.20 करोड़ का हो चुका है.

यह भी पढ़ें: विज्ञान ने माना, सुपरमॉडल बेला हदीद हैं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला

टाइगर- ऋतिक की वॉर 11वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है. वॉर ने बाहुबली 2, दंगल, संजू, पीके, टाइगर जिंदा है, बजरंगी भाईजान, पद्मावत, सुल्तान, धूम 3 और कबीर सिंह को भी पीछे छोड़ दिया है.

बता दें कि बॉलीवुड एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने फिल्म 'वार' में एक एक्शन सीक्वेंस के लिए 100 घरों की छतों से पार्कोर एक्शन (एक एक्शन, जिसमें एक छत से दूसरी छत पर कूदना पड़ता है) किया है. इस दृश्य को इटली में फिल्माया गया है. फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि भारत में टाइगर से बेहतर पार्कोर कोई नहीं कर सकता. इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की जोड़ी पहली बार पर्दे पर साथ आई है.