News Nation Logo

इतने सम्मानजनक पत्रकार के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए, दीपक चौरसिया पर हुए हमले पर बोले ये दिग्गज अभिनेता

गणतंत्र दिवस के मौके पर सुनील शेट्टी ने आज शहीद कोसतब राणे के परिवार के साथ झंडा फहराया. इसके बाद उन्होंने सीएए पर बात की

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 26 Jan 2020, 03:03:01 PM
दीपक चौरसिया के साथ मारपीट

दीपक चौरसिया के साथ मारपीट (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

CAA और NRC को लेकर जारी विरोध प्रदर्शन पर बॉलीवुड सितारे भी अपनी राय खुलकर रख रहे हैं. कंगना रनौत, दीपिका पादुकोण, अनुपम खेर जैसे सितारों के बाद सुनील शेट्टी ने भी इस पर अपनी राय दी है.

गणतंत्र दिवस के मौके पर सुनील शेट्टी ने आज शहीद कोसतब राणे के परिवार के साथ झंडा फहराया. इसके बाद उन्होंने सीएए पर बात की. उन्होंने इस दौरान शाहीन बाग में रास्ता रोके जाने पर बात की और न्यूज नेशन के वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया पर हुए हमले पर दुख भी व्यक्त किया. उन्होंने कहा, दीपक चौरसिया बहुत सम्माजनक पत्रकार है और उनके साथ ऐसा नहीं होना चाहिए था.

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर डाला वीडियो, नई फिल्म का इशारा तो नहीं?

बता दें, सीएए (CAA) और एनआरसी (NRC) के मामले में बॉलीवुड भी दो भागों में बट चुका है. आज के समय में नई एक्ट्रेसेस हों या दिग्गज अभिनेता सभी इसके समर्थन या विरोध में अपनी बात रखते हुए दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सैफ ने 'तानाजी..' के किरदार पर कहा : मेरे बेहतरीन किरदारों में से एक

वहीं दूसरी तरफ योग गुरु बाबा रामदेव ने न्यूज नेशन के वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरिसया पर कल शाहीनबाग में हुए हमले की निंदा की. उन्होंने कहा कि शाहीन बाग में प्रदर्शन के नाम पर पाखंड हो रहा है. इस प्रदर्शन के नाम पर दुनिया में बदनामी हुई है. किसी को कानून हाथ में लेने का अधिकार नहीं है. वहां के लोग दिशाहीन हो गए हैं. उन्हें किस बात का डर सता रहा है. वे लोग क्यों डर रहे हैं. जबकि भारतीय मुसलमानों का नागरिकता संशोधन कानून से कोई संबंध नहीं है. फिर ये लोग क्यों प्रदर्शन कर रहे हैं.

बाबा रामदेव ने कहा कि संविधान से देश चलता है, मनमानी से नहीं. शाहीन बाग के लोग मनमानी कर रहे हैं. न्यूज नेशन के पत्रकार पर हुए हमले की सभी मीडिया वाले को इसकी निंदा करनी चाहिए. आंदोलन में हिंसा का कोई स्थान नहीं है. बाब ने कहा कि प्रदर्शन में छोटे-छोटे बच्चे को शामिल कर रहे हैं, यह बहुत ही बिल्कुल है. लोगों को ऐसा नहीं करना चाहिए. उन्होंने कहा कि सभी क्षेत्रों में मुसलमानों की भागीदारी है. मुसलमान आखिर डर क्यों रहे हैं.

First Published : 26 Jan 2020, 03:01:57 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.