News Nation Logo
Banner

अभिनेता सोनू सूद पहुंचे शिरडी, BMC के नोटीस पर कहा 'ध्यान देने की जरुरत नहीं'

बॉवीवुड अभिनेता सोनू सूद नए साल की शुरुआत पर साईं बाबा का आशिर्वाद लेने साईबाबा के दरबार शिरडी के पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने बातचीत करते हुए कहा कि जितना बड़ा परिवार, जिम्मेदारी भी उतनी बड़ी होती है.

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 08 Jan 2021, 03:41:42 PM
SONU

Bollywood Actor Sonu Sood (Photo Credit: File)

शिरडी:

बॉवीवुड अभिनेता सोनू सूद नए साल की शुरुआत पर साईं बाबा का आशिर्वाद लेने साईबाबा के दरबार शिरडी के पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने बातचीत करते हुए कहा कि जितना बड़ा परिवार, जिम्मेदारी भी उतनी बड़ी होती है. प्रवासी मजदूरों को घर भेजे जाने पर उन्होंने कहा कि सब कुछ साईबाबा के आशीर्वाद से हो रहा है. शिरडी मे सोनू ने वृद्धाश्रम मे जाकर बुजुर्गों से भी मुलाकात की.

BMC के नोटीस पर जबाब देते हुए अभिनेता सोनू सूद ने कहा कि यह साईबाबा का दरबार है,  बाकी सब छुटपूट चीजें है. हमें उन सब चीजों पर ध्यान नही देना चाहीए. बता दें कि BMC के तरफ से अभिनेता सोनू सूद को नोटिस भेजा गया है. बीएमसी ने सोनू के जुहू में स्थित 6 मंजिला रिहायशी इमारत को होटल में तब्दील करने का आरोप लगाकर नोटिस भेजा है. बीएमसी का कहना है कि सोनू सूद ने रिहायशी इमारत का बिना इजाजत के होटल में निर्माण करा दिया.

ख़बरें कि मानें तो सोनू सूद ने नोटिस का जवाब देते हुए कहा है कि उन्होंने यूजर चेंज की परमिशन बीएमसी से मांगी थी. वह महाराष्ट्र कोस्टल जोन मैनेजमेंट अथॉरिटी (MCZMA) की तरफ से क्लीयरेंस मिलने का इंतजार कर रहे हैं. कोविड-19 की वजह से कोस्टल जोन अथॉरिटी की तरफ से परमिशन नहीं मिल सकी है. सोनू ने किसी भी तरह की अनियमितता की बात से इनकार किया. वहीं पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच चल रही इसके बाद ही FIR दर्ज होगी.

First Published : 08 Jan 2021, 03:41:42 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.