News Nation Logo

Sonu Sood ने 'AAP' से मिलाया हाथ! पंजाब चुनावों में करने जा रहे हैं जोरदार आगाज

बॉलीवुड एक्टर Sonu Sood फिल्मों के बाद अब राजनीति में उतरने जा रहे हैं. आसार तो यही लग रहे हैं कि सोनू सूद पंजाब इलेक्शन में एक बड़ा चेहरा बनकर उभरने वाले हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 03 Jan 2022, 12:49:03 PM
sonu article

Sonu Sood ने 'AAP' से मिलाया हाथ! पंजाब चुनावों में करेंगे जोरदार आगाज (Photo Credit: Instagram@SonuSood)

नई दिल्ली :

Sonu Sood बॉलीवुड के जानें मानें एक्टर हैं. फिल्मी दुनिया में उन्होंने अपना एक अलाग ही मुकाम हासिल किया है. वहीं, अब फिल्मों के बाद सोनू सूद राजनीति में उतरने के लिए अपनी कमर कस चुकें हैं. चुनावी हवा देखते हुए ऐसे आसार नजर आरहे हैं कि सोनू सूद इलेक्शन में एक बड़ा चेहरा बनकर उभरने वाले हैं. दरअसल, हाल ही में सोनू सूद ने दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) संग मुलाक़ात की थी. इस मुलाक़ात के बाद से ही उनके राजनीति में उतरने के कयास लगाए जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Neena Gupta को बुड्ढी कहलाना नहीं है पसंद, इसलिए बेटी Masaba को दे डाली ऐसी सलाह

सोनू सूद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया है कि उनकी बहन मालविका (Sonu Sood Sister Malwika) और उनका परिवार अगले कुछ दिनों में चुनाव की रणनीति के साथ-साथ पार्टी का एलान करेंगे. यानी कि आने वाले 10 दिनों में ये पता चल जाएगा कि सोनू किस पार्टी की तरफ से पंजाब चुनावों में हिस्सा लेंगे. हालांकि, सीएम केजरीवाल से मिलने के बाद अटकलें तो यही लगाईं जा रहीं हैं कि शायद सोनू पंजाब इलेक्शन के लिए 'आम आदमी पार्टी' (Aam Aadmi Party) का चेहरा बनें. वहीं, बता दें कि उनकी बहन मालविका पहले ही पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Vidhan Sabha Election) में उतरने का एलान कर चुकी हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सोनू सूद ने कहा कि वे मोगा जि कि सोनू सूद की जन्मस्थली है उसके लिए काम करते आए हैं और आगे भी करेंगे. गौरतलब है कि सोनू की तरफ से अभीतक ये साफ़ नहीं हो पाया है कि वो खुद की पार्टी बनाएंगे या किसी पार्टी की तरफ से लड़ेंगे या फिर उनकी बहन किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगी. कोरोना काल के दौरान लोगों ने उनमें एक ऐसे नेता की छवि देखी थी जोकि लोगों के लिए काम करता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

लोगों से भी उन्होंने अपील की कि वे अच्छे लोगों को वोट दें, ताकि हर पार्टी अच्छे लोगों को टिकट दे तभी देश में बदलाव आएगा. सोनू सूद 4 जनवरी को जरूरतमंद लड़कियों और आशा वर्करों को एक हजार साइकिल भी बांटेंगे. उनका कहना है कि वे लड़कियों को पैदल चलकर पढ़ने के लिए जाते देखते हैं तो उन्हें बुरा लगता है. इसके अलावा, बीते माह सोनू सूद ने पंजाब (Punjab) के मौजूदा सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjeet Singh Channi) से भी मुलाकात की थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

इलेक्शन से पहले सोनू का अलग अलग पार्टी के बड़े लोगों से मुलाक़ात करना ये तो साफ़ जता रहा है कि सोनू चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. अब जब से सोनू के राजनीति में जानें की ख़बरों ने जोर पकड़ा है तब से लोग भी जमकर सोनू का हौसला बढ़ा रहे हैं. फैंस के साथ साथ पंजाब के लोगों का प्यार भी सोनू को खूब मिल रहा है. 

First Published : 03 Jan 2022, 12:49:03 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.