News Nation Logo

गौरी खान ने बच्चों की तस्वीर शेयर कर के लिखा प्यारा मैसेज

गौरी (Gauri Khan) ने रविवार शाम ट्विटर पर अपने तीन बच्चों की एक तस्वीर शेयर की

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 22 Jul 2019, 07:53:25 PM
सुहाना खान (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:  

इस समय मालदीव में छुट्टियां बिता रहीं सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान (Gauri Khan) ने अपने तीन बच्चों आर्यन, सुहाना (Suhana Khan) और अबराम की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की. गौरी (Gauri Khan) ने रविवार शाम ट्विटर पर अपने तीन बच्चों की एक तस्वीर शेयर की.

एक जेटबोट पर ली गई छवि में, सुहाना एक काले रंग की टी-शर्ट पहने हुए दिखाई दे रही हैं, जबकि आर्यन ने मैचिंग टी-शर्ट पहनी है. अबराम अपने बड़े भाई बहन को एक सफेद और नीले रंग की प्रिंटेड टी-शर्ट में कंपनी देते दिखाई दे रहे हैं. सुहाना और अबराम को कैमरे में मुस्कुराते हुए देखा जा सकता हैं, वहीं आर्यन साइड लुक देते दिखाई दे रहे हैं. गौरी ने इमेज के कैप्शन में लिखा, "माए थ्री लिटिल हार्ट्स."

यह भी पढ़ें- Bollywood Top 5: 'निकम्मा' बनकर आने वाले हैं भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु तो तापसी ने कंगना रनौत को दिया करारा जवाब

View this post on Instagram

My Three Little.....❤️

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

1991 में शाहरुख ने गौरी से शादी की थी. उन्होंने 1997 में उनके बेटे आर्यन का जन्म हुआ था और वर्ष 2000 में उनकी बेटी सुहाना का. 2013 में एक सरोगेट मां के माध्यम से वे एक तीसरे बच्चे अबराम के माता-पिता बने.

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर 'सुपरगर्ल' हिमा दास को दी बधाई

बता दें कि पिछले काफी टाइम से चर्चा में रही The Lion King फिल्म रिलीज हो चुकी है. फिल्म के हिंदी वर्जन को शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान ने अपनी आवाज दी है. इस बार फिल्म की कहानी में सिम्बा अपने पिता मुफासा के बाद खुद को प्राइड लैंड के राजा के रूप में सफल करता दिखाई देगा. साथ में उसे अपने अंकल सकार से भी निपटना होगा जो उसके खिलाफ षड्यंत्र करता दिखाई देगा.

(इनपुट- आईएएनएस)

First Published : 22 Jul 2019, 07:53:25 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.