logo-image

इस मिस्ट्री गर्ल के साथ डांस करते दिखे शाहरुख खान के बेटे आर्यन, देखें Viral Photos

आर्यन (Aryan Khan) ने 'द लायन किंग' (The Lion King) के हिंदी वर्जन में सिंबा के किरदार की डबिंग कर सबको काफी प्रभावित किया है

Updated on: 25 Jul 2019, 02:16 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की एक लड़की के साथ इंटरनेट पर तस्वीरें सामने आई हैं जो वायरल हो गई हैं. इनमें से एक तस्वीर में जहां आर्यन को इस लड़की के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है, वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों को कैमरे के लिए पोज देते हुए गले मिलते देखा जा सकता है.

तस्वीर में आर्यन (Aryan Khan) ने काले रंग की ड्रेस पहनी हुई है, जबकि लड़की लाल रंग की ड्रेस में नजर आ रही है. दोनों की तस्वीर किसी पार्टी की लग रही है.

यह भी पढ़ें- फिल्म 'इंशाअल्लाह' में होगा लव ट्रायंगल! आलिया के अलावा सलमान खान इस हीरोइन से लड़ा सकते हैं इश्क

अब ऐसी चर्चा है कि जूनियर खान को भी विदेश में उनका प्यार मिल गया है. रिपोर्ट के अनुसार, पढ़ाई के लिए लंदन में रह रहे आर्यन एक लंदन की ब्लॉगर को डेट कर रहे हैं. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि आर्यन (Aryan Khan) की मां गौरी (Gauri Khan) उस लड़की से मिल चुकी हैं, और उनके अनुसार वह बहुत प्यारी है.

View this post on Instagram

I suck.

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___) on

यह भी पढ़ें- Video: रिलीज हुआ बाटला हाउस का नया सॉन्ग 'रुला दिया', जॉन के साथ नजर आई म्रुणाल ठाकुर

रिपोर्ट के प्रकाश में आने के बाद से आर्यन (Aryan Khan) और एक अज्ञात लड़की की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई है. हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि जिस लड़की को आर्यन (Aryan Khan) डेट कर रहे हैं और तस्वीर में जो लड़की नजर आ रही है, ये दोनों एक ही हैं या अलग हैं. हाल ही में शाहरुख (Shahrukh Khan) और उनके परिवार की मालदीव में छुट्टियां मनाते हुए तस्वीर सामने आई थी.

View this post on Instagram

The Birth Giver

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___) on

आर्यन ने 'द लायन किंग' (The Lion King) के हिंदी वर्जन में सिंबा के किरदार की डबिंग कर सबको काफी प्रभावित किया है.

(इनपुट- आईएएनएस)