logo-image

इस दिन रिलीज होगी सलमान खान- सोनाक्षी सिन्हा की 'दबंग 3'

फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्‍हा, काजोल देवगन, प्रमोद खन्‍ना, अरबाज खान, माही गिल भी हैं.

Updated on: 21 Aug 2019, 12:26 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'भारत' की सफलता के बाद इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) 'दबंग 3' (Dabangg 3) की शूटिंग में बिजी हैं. एक के बाद ए करके सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर कई खुलासे हो रहे हैं. हाल ही में सलमान खान ने फिल्म प्रभु देवा के साथ इंस्टाग्राम पर चुलबुल पांडे लुक में अपनी एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर शेयर करते हुए सलमान ने फिल्म के बारे में जानकारी भी दी. सलमान ने लिखा, 'चुलबुल पांडे 20 दिसंबर को हिंदी, कन्नड़, तमिल और तेलुगू में आ रहे हैं.'

यह भी पढ़ें- Birthday Special: 'राधे भैया' की 'निर्जरा' से हिट होने वाली भूमिका चावला का जानें सफर

फिलहाल दबंग 3 की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है. सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्‍हा, काजोल देवगन, प्रमोद खन्‍ना, अरबाज खान, माही गिल भी हैं. इस बार फिल्म के गाने में मुन्नी नहीं होगी और गाने में मुन्ना होगा. 'दबंग 3' के निर्माता सलमान खान और अरबाज खान हैं. प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के बारे में ऐसा अफवाहें थीं कि सोनाक्षी के अलावा फिल्म में एक अन्य अभिनेत्री भी होंगी और इसमें त्रिकोणीय प्रेम को दिखाया जाएगा.

यह भी पढ़ें- The Angry Birds Movie 2 के प्रमोशन पर कप‍िल शर्मा ने बच्चे के लिए कही ये बात

View this post on Instagram

#dabangg3 shoot #rajasthan with Sultan

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इन दिनों सलमान खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. 'दबंग' अभिनेता आजकल सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ के पलों को खूब शेयर कर रहे हैं. हाल ही में सलमान का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ था. इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) सफेद कुर्ता-पजामा पहन कर लाल किले के सामने साइकिल चलाते नजर आ रहे थे.

यह भी पढ़ें- जानें कितनी थी अमिताभ बच्चन और कपिल शर्मा की पहली कमाई

View this post on Instagram

https://www.beinghumanecycle.com/

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

'दबंग 3' (Dabangg 3) के अलावा वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह की शूटिंग शुरू करेंगे. फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी होंगी. यह पहली बार है जब दोनों ही स्टार्स किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे.