logo-image

क्या आपने देखा सलमान खान और प्रभु देवा का ये 'उर्वशी' गाने पर मजेदार डांस Video

इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) प्रभु देवा ( Prabhu Deva) से डांस क्लासेस लेते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 10 Jul 2019, 12:47 PM

नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर 'भारत' की सफलता के बाद बॉलीवुड के दंबग यानी सलमान खान (Salman Khan) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने लगे हैं. सलमान खान (Salman Khan) एक के बाद एक अपने कई वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. जो कि इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं. हाल ही में सलमान खान का एक और नया वीडियो धमाल मचा रहा है.

इस वीडियो में सलमान खान प्रभु देवा से डांस क्लासेस लेते नजर आ रहे हैं. सलमान खान का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, 'Dance class from the master himself . . Prabhu Deva.'

यह भी पढ़ें- Batla House: जॉन अब्राहम ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले शेयर किया ये पोस्टर

View this post on Instagram

Dance class from the master himself . . Prabhu Deva @kichchasudeepa @wardakhannadiadwala

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान को आखिरी बार 'भारत' में देखा गया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह की शूटिंग शुरू करेंगे. फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म में आलिया भट्ट भी होंगी.

यह भी पढ़ें- Sapna Choudhary Dance: 'रंग ब्राउन नी' गाने में सपना चौधरी ने डांस मूव्स से मचाया धमाल, आप भी देखें ये Video

View this post on Instagram

My superstar Sitara . .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

यह पहली बार है जब दोनों ही स्टार्स किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे. इसके अलावा सलमान की दबंग 3 इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. इस बार फिल्म के गाने में मुन्नी नहीं होगी और गाने में मुन्ना होगा इसलिए इसमें और भी मजा आयेगा. 'दबंग 3' के निर्माता सलमान और अरबाज खान हैं.