logo-image

फिल्म 'इंशाअल्लाह' में होगा लव ट्रायंगल! आलिया के अलावा सलमान खान इस हीरोइन से लड़ा सकते हैं इश्क

सलमान (Salman Khan) अब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ फिल्म 'इंशाअल्लाह' में नजर आएंगे.

Updated on: 25 Jul 2019, 01:23 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दंबग यानी सलमान खान (Salman Khan) लोगों के दिलों पर राज करते हैं. सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई. सलमान (Salman Khan) अब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ फिल्म 'इंशाअल्लाह' में नजर आएंगे. यह फिल्म 2020 की ईद पर रिलीज होगी.

फिल्म को लेकर अब एक बड़ी खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्टस की मानें तो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) फिल्म में नजर आ सकती हैं. हालांकि इस बारे में ज्यादा जानकारी अभी नहीं है. खबर यह भी है कि फिल्म 'इंशाअल्लाह' में लव ट्रायंगल होगा.

यह भी पढ़ें- Video: रिलीज हुआ बाटला हाउस का नया सॉन्ग 'रुला दिया', जॉन के साथ नजर आई म्रुणाल ठाकुर

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो इस बार दबंग 3 में सलमान (Salman Khan) एक नहीं दो एक्ट्रेसेस के साथ इश्क फरमाते हुए नजर आएंगे. फिल्म में सलमान (Salman Khan), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के अलावा महेश मंजरेकर की बेटी सई मांजरेकर की भी एंट्री हो चुकी है. इस बार चुलबुल पांडे को 18 साल का दिखाया जाएगा. उनकी फ्लैशबैक लाइफ में वह सई के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे.

View this post on Instagram

Dance class from the master himself . . Prabhu Deva @kichchasudeepa @wardakhannadiadwala

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

फ‍िल्‍म में तब की कहानी दिखाई जाएगी जब चुलबुल पांडे को पुलिस की नौकरी नहीं मिली थी. बता दें कि महेश मांजरेकर और सलमान खान (Salman Khan) अच्छे दोस्त हैं और सई महेश की दूसरी बीवी मेधा मंजरेकर की बेटी हैं. फिलहाल दबंग 3 की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है.

यह भी पढ़ें- नीतू कपूर ने ऋषि कपूर की तस्वीर शेयर करते हुए दिया FaceApp को चैलेंज

View this post on Instagram

My superstar Sitara . .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha), काजोल देवगन (Kajol), प्रमोद खन्‍ना, अरबाज खान, माही गिल भी हैं. इस बार फिल्म के गाने में मुन्नी नहीं होगी और गाने में मुन्ना होगा. 'दबंग 3' के निर्माता सलमान खान और अरबाज खान हैं.