logo-image

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में हुए भर्ती

कुछ दिनों से ऋषि कपूर तबीयत ठीक नहीं थी जिसके चलते उन्हें बुधवार को एनएच. रिलायंस अस्पताल में भर्ती किया गया. उनके साथ उनकी पत्नी नीतू सिंह भ अस्पताल में मौजूद हैं.

Updated on: 30 Apr 2020, 07:00 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक ऋषि कपूर को अस्पताल में एडमिट किया गया है. दरसल पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत ठीक नहीं थी जिसके चलते उन्हें बुधवार को एनएच. रिलायंस अस्पताल में भर्ती किया गया. उनके साथ उनकी पत्नी नीतू सिंह भ अस्पताल में मौजूद हैं.

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत तमाम दलों के नेताओं ने इरफान खान को श्रद्धांजलि दी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके भाई रणधीर कपूर ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित हैं और उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही है. इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि उनकी हालत अब स्थिर है. बता दें, ऋषि कपूर को कैंसर है, इस बात का पता साल 2018 में चला था. इसके बाद करीब एक साल अमेरिका में उनका इलाज चला. इस दौरान उनकी पत्नी नीतू सिंह भी उनके साथ थीं. वह सितंबर साल 2019 में भारत लौटे थे. 

यह भी पढ़ें: इरफान खान को नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा ने दी श्रद्धांजलि, लिखा- एक मेधावी सदस्य को खो दिया

नीतू सिंह ने कठीन समय में ऋषि कपूर का साथ दिया, वह हमेशा उनके साथ खड़ी दिखीं. इसके लिए ऋषि कपूर ने भी उनकी तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि बिना नीतू के यह सब संभव नहीं था. वह मेरे साथ चट्टान की तरह खड़ी रहीं. बगैर उनके मैं कुछ नहीं कर सकता था. ऋषि कपूर ने भारक लौटने के बाद ट्वीट भी किया था जिसमें उन्होंने घर वापसी की खुशी को बयां करते हुए  ट्विटर पर लिखा, 'घर वापस आ गया हूं..ग्यारह महीने ग्यारह दिनों के बाद. आप सभी का धन्यवाद.'