logo-image

दीपिका पादुकोण नहीं, ये हैं रणवीर सिंह के लकी चार्म

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से उनके लकी चार्म के बारे में पूछा गया तो रणवीर (Ranveer Singh) ने दीपिका (Deepika Padukone) का नाम नहीं लिया

Updated on: 18 Jul 2019, 12:11 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी की गिनती सबसे खूबसूरत कपल में होती है. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते नजर आते हैं. लेकिन न्यूज स्टेट से खास बातचीत में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से उनके लकी चार्म के बारे में पूछा गया तो रणवीर (Ranveer Singh) ने दीपिका (Deepika Padukone) का नाम नहीं लिया.

यह भी पढ़ें- कैटरीना कैफ के साथ स्कूटर पर दिखे सलमान खान, देखें Viral Photo

जी हां रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपना लकी चार्म अपने माता-पिता को बताया. 15 अगस्त भी अब नजदीक है जब रणवीर सिंह से पूछा कि क्या वो फौजी के किरदार में नजर आएंगे तो रणवीर ने जवाब में कहा कि जल्द ही आऊंगा.

View this post on Instagram

High on Cake! 😋🍰 @deepikapadukone #happybirthdaytome

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वायरल तस्वीर को देखकर आप ये अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं कि ये खूबसूरत जोड़ी 80 साल की उम्र में कैसी लगेगी. वायरल हो रही इस तस्वीर में दोनों बूढ़े नजर आ रहे हैं और उनके चेहरे पर झुर्रियां दिखाई पड़ रही हैं. ये तस्वीर दीप-वीर की शादी की है.

यह भी पढ़ें- 100 Pound कमाने के लिए खंभे से लटके अक्षय कुमार, ट्विंकल ने शेयर किया मजेदार Video

दीपिका ने रणवीर के जन्मदिन पर एक पुरानी तस्वीर भी साझा की थी जिसमें वह बर्फ के एक गोले को चूसते नजर आ रहे थे. इस तस्वीर के कैप्शन में दीपिका ने लिखा, 'संवेदनशील और भावपूर्ण, ध्यान रखने वाला और दयालु, उदार और विनीत, मजाकिया और बुद्धिमान, आनंददायी और भरोसेमंद..ये सबकुछ और इससे भी ज्यादा.'

मेरे पति, मेरे दोस्त, मेरे प्रेमी, मेरे हमराज..कभी-कभार मेरा बच्चा, मेरा पाइनऐप्पल, मेरा सनशाईन, मेरा रेनबो..तुम हमेशा इसी तरह से रहो. ढेर सारा प्यार.

यह भी पढ़ें- अर्जुन कपूर का 'बुढ़ापा' देखकर परिणीति चोपड़ा ने किया ये कमेंट

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों ही कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 83 में नजर आएंगे. इस फिल्म में दीपिका, रणवीर की रील लाइफ में भी उनकी पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी.