logo-image

भारत-पाक मैच के बाद पाकिस्तानी फैन को दिलासा देते नजर आए रणवीर सिंह

बॉलीवुड स्टार ने पाकिस्तान के प्रशंसक को भारत से हारने के बाद निराश नहीं होने दिया और गले लगा लिया

Updated on: 18 Jun 2019, 08:36 PM

highlights

  • रणवीर सिंह भी भारत-पाक मैच का हिस्सा बने
  • रणवीर सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है
  • रणवीर भारत के लिए चियर करते नजर आए

नई दिल्ली:

भारतीय कप्तान विराट कोहली का रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का क्रिकेट के मैदान में एक दूसरे को गले लगाना एकमात्र ऐसा क्षण नहीं है, जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी. मैनचेस्टर में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के मैच में पाकिस्तान के हारने के बाद उसके एक प्रशंसक को रणवीर सिंह दिलासा देते नजर आए.

यह भी पढ़ें- Ind Vs Nz के मैच पर अमिताभ बच्चन ने Tweet कर ली चुटकी, बोले- World Cup इंडिया में करवा लो

बॉलीवुड स्टार ने पाकिस्तान के प्रशंसक को भारत से हारने के बाद निराश नहीं होने दिया और गले लगा लिया. क्रिकेट स्टार्स सुनील गावस्कर और वीरेंद्र सहवाग के साथ कमेंट्री की शुरुआत करने वाले रणवीर भारत के लिए चियर करते नजर आए. भारतीय खिलाड़ियों के साथ सेल्फी लेने से लेकर, पुराने खिलाड़ियों के रणवीर के ऊजार्वान और मजेदार अवतार ने मैच को दर्शकों के लिए और भी खास बना दिया. रविवार को भारत ने पाकिस्तान को 89 रन (डीएलएस पद्धति) से हराया.

यह भी पढ़ें- स्वरा भास्कर ने पाकिस्तानी फैंस के Tweet पर इस मजाकिया तरीके से दिया जवाब

मैच के बाद, बहुत सारे पकिस्तानी प्रशंसकों ने खराब प्रदर्शन के लिए अपनी टीम की आलोचना शुरू कर दी. एक निराश प्रशंसक ने रणवीर का ध्यान अपनी ओर खींचा. सोशल मीडिया और इंटरनेट पर एक वायरल वीडियो में रणवीर एक पाकिस्तानी प्रशंसक को गले लगाते और दिलासा देते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- कंगना रनौत की बहन रंगोली ने ऋतिक के बाद अब सुनैना पर Tweet कर कसा तंज

वीडियो में अभिनेता को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'कोई बात नहीं यार, कोई बात नहीं. हमेशा अगला मौका मिलता है! निराश मत हो. आपने अच्छा खेला. लड़के समर्पित, प्रतिबद्ध, पेशेवर हैं और वे वापस आ जाएंगे.'

यह भी पढ़ें- बचपन से ही ये था अर्जुन कपूर का सबसे बड़ा दुश्मन कहा- जंग थी काफी कठिन

वीडियो में दिख रहा शख्स लंदन का रहने वाला आतिफ नवाज है. उसने वीडियो के साथ ट्वीट कर लिखा, 'भारतीय प्रशंसक अच्छे हैं. धन्यवाद रणवीर.' काम की बात करें तो रणवीर वर्तमान में 1983 की क्रिकेट विश्व कप में भारत की प्रतिष्ठित जीत के आधार पर अपनी फिल्म '83' की शूटिंग कर रहे हैं.