logo-image

PHOTO: रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण से पूछा 'निखरी त्वचा का राज'

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 83 में नजर आएंगे

Updated on: 21 Oct 2019, 06:18 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से अक्सर प्यार का इजहार करते रहते हैं. ऐसे कई मौके आए जब रणवीर खुल्मखुल्ला दीपिका (Deepika Padukone) के लिए अपने फीलिंग्स को शेयर करते नजर आए. हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पर इस पर कमेंट करने से खुद को नहीं रोक सके.

इन तस्वीरों में दीपिका पादुकोण ब्लैक एंड पीच कलर के गाउन में दिखाई दे रही हैं. दीपिका की तस्वीर पर कमेंट करते हुए रणवीर सिंह ने लिखा, 'उफ्फ इस निखरी त्वचा का राज बता दो.'

यह भी पढ़ें: Maharashtra Election 2019: सलमान खान समेत बॉलीवुड के इन सितारों ने डाला वोट

View this post on Instagram

Hello!💕#jiomamimumbaifilmfestival

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

वहीं दूसरी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'चलो ठीक है, मैं अगली फ्लाइट से ही घर आता हूं.' दोनों अक्सर ही एक-दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट कर या मीम्स में एक-दूसरे को टैग करते हुए अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: Housefull 4 का 'छम्मो' गाना हुआ रिलीज, एक साथ दिखे सभी सितारे

View this post on Instagram

#jiomamimumbaifilmfestival

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी चाहे ऑनस्क्रीन हो या फिर ऑफस्क्रीन एक साथ देखने के लिए फैन्स को हमेशा इंतजार रहता है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 83 में नजर आएंगे. इस फिल्म में दीपिका (Deepika Padukone), रणवीर की रील लाइफ में भी उनकी पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी.