News Nation Logo
Banner

राजीव खंडेलवाल की फिल्म 'प्रणाम' का टीजर हुआ रिलीज, देखें यहां

राजीव (Rajeev Khandelwal) 'आमिर' और 'टेबल नं 21' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

IANS | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 22 Jul 2019, 08:14:24 PM
राजीव खंडेलवाल (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेता राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelwal) की फिल्म 'प्रणाम' का टीजर सोमवार को रिलीज कर दिया गया. फिल्म के निर्माता रजनीश राम पुरी ने बताया, 'फिल्म में राजीव एक ऐसे शख्स की भूमिका निभा रहे हैं जो बचपन से आईएएस अफसर बनना चाहता है लेकिन उसकी जिंदगी में ऐसा मोड़ आता है कि वो आईएएस की जगह गैंगस्टर बन जाता है.'

रजनीश राम पुरी ने आगे कहा, 'फिल्म में अतुल कुलकर्णी, अभिमन्यु सिंह और विक्रम गोखले जैसे सितारे की अदाकारी देखने मिलेगी.' फिल्म के टीजर में राजीव दमदार डायलॉग के साथ जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं. टीजर में अतुल कुलकर्णी और अभिमन्यु सिंह भी जबरदस्त डायलॉग बोलते दिख रहे हैं. फिल्म की पूरी शूटिंग लखनऊ में की गई है.

यह भी पढ़ें- गौरी खान ने बच्चों की तस्वीर शेयर कर के लिखा प्यारा मैसेज

इससे पहले राजीव (Rajeev Khandelwal) 'आमिर' और 'टेबल नं 21' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. 'प्रणाम' के निर्माता अनिल सिंह, नितिन मिश्रा और रजनीश राम पुरी हैं. फिल्म का निर्माण रुद्राक्ष एडवेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले हुआ है. फिल्म का निर्देशन 'फरेब' और 'शूद्र द राइजिंग' जैसी फिल्में बना चुके संजीव जायसवाल ने किया है.

यह भी पढ़ें- Bollywood Top 5: 'निकम्मा' बनकर आने वाले हैं भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु तो तापसी ने कंगना रनौत को दिया करारा जवाब

लंबे समय बाद संजीव फिल्म 'प्रणाम' के जरिए बॉलीवुड में बतौर निर्देशक वापसी कर रहे हैं. इससे पहले रिलीज हुई उनकी आखिरी फिल्म 'शूद्र द राइजिंग' को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी काफी सराहा था. दमदार कहानी और एक्शन से भरपूर राजीव की यह फिल्म 9 अगस्त को दुनियाभर के 1400 स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी. दमदार कहानी और एक्शन से भरपूर राजीव की यह फिल्म 9 अगस्त को दुनियाभर के 1400 स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी.

First Published : 22 Jul 2019, 08:14:24 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.