News Nation Logo
Banner

अभिनेता राहुल बोस को 2 केले के लिए देनी पड़ी इतनी बड़ी रकम, शेयर किया Video

राहुल बोस (Rahul Bose) आजकल एक फिल्म की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ (Chandigarh) में हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Jul 2019, 09:57:50 AM
राहुल बोस (फोटो- इंस्टाग्राम)

राहुल बोस (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता राहुल बोस (Rahul Bose) तो आपको याद ही होंगे. राहुल बोस (Rahul Bose) आजकल एक फिल्म की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ में हैं. राहुल बोस (Rahul Bose) अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर किए पोस्ट की वजह से चर्चा में हैं. राहुल (Rahul Bose) चंडीगढ़ के जे डब्लू मैरियट (JW Mariott) में ठहरे हैं. ये एक फाइव स्टार होटल है. राहुल (Rahul Bose) ने इसी होटल का एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

यह भी पढ़ें- पति के बाद पत्नी ने हाथ में उठाया कुरान, बोलीं- गर्लफ्रेंड को सुनाने के लिए मुझे देता था जिस्मानी और जहनी दर्द

हम सभी ने लग्जरी होटल के मोटे-मोटे बिल के बारे में तो बहुत सुना है. एक्टर राहुल बोस के साथ जो हुआ वो सुनकर सभी हैरान हैं. उन्होंने होटल में 2 केले खाए. जिसके लिए उनसे 442 रुपए का बिल वसूला गया. इस वीडियो में राहुल बोस (Rahul Bose) ने बताया कि वो होटल में उन्होंने 2 केले मंगवाए. लेकिन जब उन केलों का बिल देखा, तो उनके होश उड़ गए.

यह भी पढ़ें- एक टेररिस्ट को मारने के लिए सरकार जो इनाम देती है उससे ज्यादा तो ट्रैफिक पुलिस हवालदार एक हफ्ते में कमा सकते हैं

राहुल (Rahul Bose) ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'आपको विश्वास करने के लिए यह देखना होगा. कौन कहता है कि फल आपके लिए नुकसानदायक नहीं है? शेयर किए वीडियो में राहुल बता रहे हैं कि वह जिम में वर्क आउट कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने 2 केले ऑर्डर किए. ऑर्डर तो सर्व हो गया. लेकिन उसके बाद जो बिल आया वह हैरान करने वाला था. राहुल बोस (Rahul Bose) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को देखकर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा, 'ये बनाना नहीं...इसको उल्लू बनाना कहते हैं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'अगर आप बनाना शेक आर्डर करते तो आपको ये अगले आई-फोन के दाम पर देते.' यहां देखिए कमेंट्स..

First Published : 24 Jul 2019, 09:57:50 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो