logo-image

राहुल बोस करने वाले हैं ये महान काम, जरूरतमंदो को मिलेगी नई जिंदगी

राहुल बोस (Rahul Bose)24 सितंबर को नई दिल्ली में सीआईआई के इंडियन वीमेन नेटवर्क और यी (यंग इंडियन) दिल्ली चैप्टर द्वारा आयोजित आगामी चर्चा में एक पैनलिस्ट हैं

Updated on: 21 Sep 2019, 12:46 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता-निर्देशक और खिलाड़ी राहुल बोस (Rahul Bose) जल्द ही 'मृतक अंग दान' पत्र पर हस्ताक्षर करने वाले हैं, जिसके तहत वे अपने शरीर का हर वर्ग इंच मृत्यु के बाद दान करने की प्रतिज्ञा लेंगे. बोस ने ' मीडिया के साथ बातचीत में इसका खुलासा किया और कहा कि वह हड्डी, टिशूज, कॉर्निया और शरीर का हर हिस्सा जिससे किसी जरूरतमंद को लाभ मिल सकता है, दान करने की प्रतिज्ञा लेंगे. 52 वर्षीय राहुल बोस (Rahul Bose) ने कहा, 'मैं अपने शरीर के हर वर्ग इंच को दान करने की प्रतिज्ञा लूंगा.'

यह भी पढ़ें- 'जय जय शिवशंकर' के मूड में भयंकर तरह से डूबे नजर आए ऋतिक-टाइगर, रिलीज हुआ वॉर का दूसरा डांसिंग सॉन्ग

View this post on Instagram

100 of the best. #thefifthset

A post shared by Rahul Bose (@rahulbose7) on

राहुल बोस (Rahul Bose)24 सितंबर को नई दिल्ली में सीआईआई के इंडियन वीमेन नेटवर्क और यी (यंग इंडियन) दिल्ली चैप्टर द्वारा आयोजित आगामी चर्चा में एक पैनलिस्ट हैं. बोस के अनुसार, वह औपचारिक रूप से तय तारीख पर अपने अंगों के दान के लिए हस्ताक्षर करेंगे.

बता दें कि हाल ही में राहुल बोस (Rahul Bose) अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर किए पोस्ट की वजह से चर्चा में थे. राहुल (Rahul Bose) चंडीगढ़ के जे डब्लू मैरियट (JW Mariott) में ठहरे थे. ये एक फाइव स्टार होटल है. राहुल (Rahul Bose) ने इसी होटल का एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

यह भी पढ़ें- KBC 11 में इस आसान से सवाल का जवाब नहीं दे पाईं सोनाक्षी सिन्हा, अब लोगों ने किया ट्रोल

राहुल बोस (Rahul Bose) ने होटल में 2 केले खाए. जिसके लिए उनसे 442 रुपए का बिल वसूला गया. इस वीडियो में राहुल बोस (Rahul Bose) ने बताया कि वो होटल में उन्होंने 2 केले मंगवाए. लेकिन जब उन केलों का बिल देखा, तो उनके होश उड़ गए. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए चंड़ीगढ के ड‍िप्टी कम‍िश्नर, एक्साइज-टैक्सेशन कमिश्नर मंदीप स‍िंह बरार ने होटल J W Marriott के ख‍िलाफ उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए थे.

(इनपुट- आईएएनएस से)