logo-image

Pankaj Tripathi का किसानों को अनोखा समर्थन, लोग कर रहे सराहना

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. लोग उनकी एक्टिंग काफी पसंद करते हैं. फिलहाल एक्टर अपनी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि एक कृषि कंपनी में इन्वेस्ट करने को लेकर चर्चा में हैं.

Updated on: 04 Mar 2022, 04:16 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के बीच एक अलग पहचान बनाने वाले पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. साथ ही लोग जमकर रिएक्शन भी देते हैं. एक्टर अक्सर अपनी पोस्ट्स के अलावा फिल्मों में अपनी एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने एक कृषि कंपनी में पैसे इन्वेस्ट किए हैं. जिसके चलते वो लोगों के बीच सुर्खियों में आ गए हैं. साथ ही लोग उनके इस कदम के लिए उनकी सराहना कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)

दरअसल, पंकज (Pankaj Tripathi) ने एक कृषि कंपनी में निवेश किया है. साथ ही वे उस कंपनी के ब्रांड एंबेसडर बन गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये कंपनी किसानों को जमीनी स्तर की मदद पहुंचाती है. जिसके बाद अब पंकज त्रिपाठी के कंपनी से जुड़ने के बाद लोगों की समस्याएं हल करने में और मदद मिलेगी. एक्टर (Pankaj Tripathi) ने हाल ही में इस पर बात करते हुए कहा कि एक किसान परिवार में बड़ा होने की वजह से उन्हें उनकी परेशानियों के बारे में पता है. वे जानते हैं कि किसान किन समस्याओं से जूझते हैं. इन्हीं को देखते हुए वे बड़े हुए हैं. साथ ही उन्होंने कहा, किसानों की सबसे बड़ी समस्या यही है कि उन्हें कई चीजों की जानकारी नहीं होती. 

यह कृषि कंपनी लोगों को समस्याओं का हल प्रदान करने में मदद करेगी. किसान इस कंपनी से न केवल ऑफलाइन बल्कि ऑनलाइन भी जानकारी प्राप्त कर सकेंगे. ऐसे में उन्हें खेती करने में आसानी होगी. इसके अलावा जिन चीजों के बारे में उन्हें गलत जानकारी थी, उनके बारे में वे जान पाएंगे और उसमें सुधार कर पाएंगे. वहीं, पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) भी इस काम में उनकी पूरी मदद करेंगे. 

खैर, बात करें पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के वर्कफ्रंट की तो एक्टर आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाले हैं. जिनमें 'शेरदिल', 'ओह माय गॉड 2', 'बच्चन पांडे', 'लाल सिंह चड्ढा', 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' जैसी बड़ी फिल्मों का नाम शामिल है. दर्शकों को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.